रोमांस का डबल डोज दिखाता है रितेश पांडे की ‘मेहरारू दाल भात नहीं है’ 9 घंटे में 10 लाख के पार


September 14, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों अपने गानों से धमाल मचा रहे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की वजह से उनका हर गाना चंद घंटों में मिलियन क्लब में पहुंच जाता है. अब वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रितेश पांडे और अंतर सिंह प्रियंका की आवाज में नया गाना ‘मेहरारू दल भात नहीं है’ रिलीज हो गया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को 9 घंटे में 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी गिरी कदम दर कदम रितेश के साथ शामिल हुईं.

हालांकि पल्लवी सोशल मीडिया पर हमेशा अपने डांस की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपने नए गाने के वीडियो से भी सुर्खियां बटोरती हैं. फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने हैं और एक्ट्रेस का जब कोई रोमांटिक वीडियो आता है तो बात ही कुछ और होती है.

निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित ‘मेहरारू दल भात नहीं है’ में रितेश और पल्लवी के रोमांस से भरे डांस मूव्स भी दर्शकों को खूब लुभा रहे हैं। गाने में पल्लवी साड़ी में कमाल की लग रही हैं. उन्हें इस ड्रेस में देख रितेश उनके प्यार में पागल हो रहे हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने पानी में आग लगा दी है. गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा जारी इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जिसे रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है। जबकि इसे जेडी बहादुर ने लिखा है। संगीत एडीआर आनंद ने दिया है। डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर ऋतिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी।
आपको बता दें कि रितेश पांडे और पल्लवी गिरी जब भी साथ आए हैं तो उन्होंने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. ‘आज जेल होई कल बेल हो’ गाने ने 53 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *