सुपर स्टार गुंजन सिंह का वीडियो सॉन्ग “अब की लिए गा वोट सकरकंद मुखिया जी” 15 लाख के पार


September 14, 2021

भोजपुरी फिल्म की स्टार सिंगर अदाकारा गुंजन सिंह का नया धमाकेदार गाना ‘अबकी लिजियेगा वोट सकरकंद मुखिया जी’ रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका द्वारा गाए गए इस गाने को केवल 11 घंटों में एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह तेजी से 2 मिलियन क्लब की ओर बढ़ रहा है क्योंकि इसे अब तक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है।
उनका गाना ‘अबकी लिजियेगा वोट सकरकंद मुखिया जी’ गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। इस गाने का कॉन्सेप्ट अनोखा है। चुनाव में जब मुखिया जी फिर वोट मांगने आते हैं तो गुंजन सिंह उनसे पूछती हैं कि आपने पिछले 5 सालों में क्या किया है। महिलाएं आज भी घर से कमल लेकर खेतों में जाती हैं, घरों में शौचालय नहीं है। गुंजन सिंह गाते हुए कहती हैं “बड़ी खाये है गरीब पीपुल्स फंड मुखिया जी, अबकी लिजियेगा वोट सकरकंद मुखिया जी।”

गुंजन सिंह ने अपने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा किया है. गाने में गुंजन सिंह की एक्ट्रेस भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.
इस गाने को भोजपुरी की मशहूर सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने गुंजन सिंह के साथ गाया है. गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुंजन सिंह ने लिखा, “आप सभी का दिल से शुक्रिया।”
वाकई कमाल का गाना है। यह गाना किसी फिल्म की सिचुएशन के हिसाब से लगता है। गुंजन सिंह के इस गाने को सिचुएशन और कॉन्सेप्ट के साथ शूट किया गया है।
इस गाने को अमन अलबेला ने लिखा है और गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। डायरेक्टर हैं आर्यन देव। इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *