भोजपुरी की कांसेप्ट क्वीन और सुंदर अदाकरा का नया शानदार गाना “गुटखा खाने से सुकुन मिला है” रिलीस हुआ


September 10, 2021

भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस गुंजन सिंह अपने फैन्स के लिए अलग-अलग कॉन्सेप्ट पर गाने लेकर आती हैं, यही वजह है कि उनके गाने आते ही सुपरहिट हो जाते हैं. गुंजन सिंह के हंगामे के गाने “गुटखा खाने से सुकुन मिला है” का वीडियो गानायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है. यह एक कॉमेडी सॉन्ग है लेकिन इसके जरिए गुंजन सिंह ने वाकई दर्शकों को एक बेहतरीन मैसेज दिया है. यानी गुटखा खाने से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी होती है। इसलिए गाने के अंत में खुद गुंजन सिंह ने लोगों से अपील की है कि मैं खुद गुटखा नहीं खाता और अपने सभी फैन्स से कहूंगा कि उन्हें भी कभी गुटखा नहीं खाना चाहिए.

इसका लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए गुंजन सिंह ने लिखा, “कॉमेडी सॉन्ग गुटखा खाने से सुकुन है, आप लोग इस कॉमेडी सॉन्ग को सुनें, मजा आएगा। आप सभी को प्यार।”
गाने को शानदार तरीके से शूट किया गया है जिसमें गुंजन सिंह की शादी हो रही है और उसका मुंह गुटखा से भरा हुआ है। इससे कॉमेडी बनती है। गुंजन सिंह की दुल्हन बनी एक्ट्रेस भी गाने में बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं. यह मजेदार वीडियो देखकर आपको मजा आ जाएगा। इसे गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने खूबसूरती से गाया है। गीतकार हैं रमन बिहारी, संगीतकार हैं आर्य शर्मा। समीर चौधरी और सोना पांडे द्वारा निर्देशित।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *