गुंजन सिंह का शानदार नवरात्रि गीत “मूर्ती देखाई देतs हो ना” हुआ रिलीज, दर्शको ने दिया अद्भुत रिस्पांस


September 23, 2021

दशहरा में अब कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में भोजपुरी के तमाम सिंगर्स दशहरा के मेले, मूर्तियों को लेकर गाने रिलीज कर रहे हैं। अपनी गायकी और अदाकारी से करोड़ों दिलों को जीतने वाले स्टार गुंजन सिंह ने अपने काफी फैन्स बना लिए हैं। सुपर स्टार गायक और नायक गुंजन सिंह का नया देवी गीत “मूर्ती देखाई देतs हो ना” वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है, जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है।
गुंजन सिंह के इस नवरात्रि गीत का अभी सिर्फ ऑडियो आउट हुआ है जिसे खूब सुना जा रहा है और जल्द ही इसका विडीयो भी आउट किया जाएगा।

खुद गुंजन सिंह भी इस सांग को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने इस गीत का लिंक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है “हमारा देवी गीत का पहला गाना वेव म्यूज़िक से “मूर्ती देखाई देता हो ना “आ गया है।आपलोग अपना आशिर्वाद दें।”
इस गाने में दशहरा के अवसर पर लगने वाले मेलों और मूर्तियों का ज़िक्र किया गया है। शिल्पी राज इसमे गाती हैं “सासाराम, नवादा, बक्सर के मूर्ति दिखाई देता हो ना।”
गाना वाकई धमाल रूप से गाया और संगीतबद्ध किया गया है। 2021 के इस देवी गीत को लिखा है मनीष रोहतासी ने जबकि इसका संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने। आप गुंजन सिंह का यह धमाकेदार गीत एक बार सुनें, आप बार बार सुनना चाहेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *