खेसारी लाल यादव के फ़िल्म बाप जी का गाना ‘लव वाला डोज़’ होगा रिलीस


September 23, 2021

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी का आधिकारिक यूट्यूब चैनल सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और रितु सिंह अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘बाप जी’ का सबसे बड़ा हंगामा गाना ‘लव वाला दोज’ रिलीज करने जा रहा है. धमाल का ये गाना 22 सितंबर को सुबह 6 बजे रिलीज होगा. इस वीडियो सॉन्ग में खेसारीलाल यादव और रितु सिंह की केमिस्ट्री देखने लायक होगी.

गाने के बारे में खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरे और रितु सिंह के लव वाला दोज जल्द ही दर्शकों को हिट करने वाला है, जिसे बाप जी की पूरी टीम ने बड़ी मेहनत से बनाया है. जैसे आप सभी श्रोताओं ने मेरे हर गाने को हिट बनाया है, वैसे ही आप सभी से अनुरोध है कि इस गाने को भी अपना पूरा प्यार दें। भोजपुरी रिकॉर्ड्स वर्ल्डवाइड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस गाने को देखना न भूलें।

इस रोमांटिक गाने के पोस्टर में खेसारी लाल यादव रितु सिंह को गोद में लिए हुए हैं. रितु सिंह बेहद खूबसूरत और रोमांटिक मूड में दिख रही हैं। दोनों की जोड़ी बेमिसाल नजर आ रही है. इस गाने में खेसारी और रितु सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब लुभाने वाली है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अलका झा ने अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज में गाया है।

गौरतलब है कि फिल्म बाप जी का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से ही रिलीज किया गया था। जिसमें बाप-बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी देखने को मिली है। बेटे की भूमिका में खेसारीलाल यादव और पिता की भूमिका में मनोज टाइगर हैं। इनकी केमेस्ट्री फुल एंटरटेनमेंट है।

उल्लेखनीय है कि गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘बाप जी’ के निर्माता रामजी जायसवाल (गोविंदा) हैं। फिल्म के डायरेक्टर देव पांडे हैं। फिल्म के सह-निर्माता श्यामजीत बरई हैं। लेखक अरबिंद तिवारी हैं। संगीतकार हैं ओम झा, गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, आजाद सिंह, यादव राज और कुंदन प्रीत। फिल्म के डीओपी आरआर प्रिंस, एडिटर गुरजंत सिंह, एक्शन मास्टर एस मलेश, डांस मास्टर रिक्की गुप्ता, कला निर्देशक सतीश गिरी हैं। कार्यकारी निर्माता संतोष वर्मा हैं और विपणन प्रमुख विजय यादव हैं।
फिल्म के मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव, रितु सिंह, काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जायस, राजबीर, रितु पांडे, सीपी भट्ट, संभावना सेठ, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा आदि हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *