गुंजन सिंह के सुपरहिट गाने “तुम भी जियो जैसी निकली” का सिजलिंग वीडियो आउट हो गया है।


September 9, 2021

भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस गुंजन सिंह अपने फैन्स के लिए अलग-अलग कॉन्सेप्ट पर गाने लेकर आती हैं, यही वजह है कि उनके गाने आते ही सुपरहिट हो जाते हैं. गुंजन सिंह के हंगामे वाले गाने “तुम भी जियो जैसी निकली” का वीडियो वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को शानदार तरीके से शूट किया गया है। ढेर सारे डांसर्स के साथ, यह एक बहुत बड़ा वीडियो है जिसमें गुंजन सिंह अपनी गर्लफ्रेंड की तुलना जियो सिम से करती है। गाने में गुंजन सिंह की एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं.
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसका ऑडियो आउट हुआ था जो सुपरहिट रहा है। इसे लोग खूब सुन रहे हैं। गाने के बोल बेहद प्यारे हैं. इसमें गुंजन सिंह गाती हैं, ”आप भी जिंदा की तरह निकली लत के स्पिरिट को खा लीजिए.” अब आप भी देखिए इसका मजेदार वीडियो.

इस गाने को लेकर खुद गुंजन सिंह भी काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि “तुम भी जियो जैसी निकली” गाने का वीडियो वेव म्यूजिक से आया है. आप लोग अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाएं।”
यह बवाल वीडियो गुंजन सिंह के फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है। गुंजन सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने इसे शानदार ढंग से गाया है। गीतकार यादव राज हैं, संगीतकार एडीआर आनंद हैं। डायरेक्टर हैं आर्यन देव।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *