अंकुश राजा-शिल्पी राज की ‘लाइका सिद्ध साधा’ में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और पल्लवी गिरी नजर आई।


September 9, 2021

अंकुश राजा नीलम गिरी की रंगदारी का शिकार हो गया है। नीलम गिरी ने जो किया है उसे पढ़कर आप कंफ्यूज हो गए होंगे, लेकिन असल में ये मामला एक फिल्म का है. सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा, शिल्पी राज, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और पल्लवी गिरी का हंगामा वीडियो सॉन्ग लाइक सिद्ध साधा म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज होते ही वायरल हो गया है, जिसने भोजपुरी इंडस्ट्री में बदलाव की लहर ला दी है. इस वीडियो में लड़कियां जबरन वसूली करती नजर आ रही हैं. इस अनूठी अवधारणा के लिए धन्यवाद, गाने ने कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज बटोर लिए हैं और तेजी से मिलियन क्लब में शामिल होने जा रहा है। अब तक के सबसे महंगे म्यूजिक वीडियो को ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है और वीडियो में उनकी कॉमेडी टाइमिंग भी काफी गुदगुदाने वाली है.
यह गाना खूबसूरती से लिखा गया है। “आजकल की लाइकी रंगदार” लाइक सिद्ध साधा। इसलिए यह गाना लोगों की जुबान पर चला गया है।
अंकुश राजा एक साधारण लड़के की भूमिका में हैं जबकि नीलम गिरी और पल्लवी गिरी बाइक चलाते हैं और लड़कों की तरह जबरन वसूली करते नजर आते हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने जब से इस सिजलिंग गाने का टीजर रिलीज किया है तब से लोग इस गाने का इंतजार कर रहे हैं. गाने में नीलम गिरी जितनी खूबसूरत और कमाल की लग रही हैं, उतनी ही खूबसूरत पल्लवी गिरी भी नजर आ रही हैं. अंकुश राजा का अंदाज डैशिंग है। गाने को डांस, लोकेशन, कॉस्ट्यूम, डांसर्स और स्टाइल के इस तरह के मिश्रण के साथ खूबसूरती से शूट किया गया है कि आप गाना देखते हुए एक सेकंड भी अपनी नजरें नहीं हटा सकते।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस धमाल गाने में नीलम गिरी का डांस और उनका कातिलाना डांस मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और दर्शक पल्लवी गिरी की अदाओं के दीवाने हो रहे हैं. बहुत ही रोमांटिक अंदाज में अंकुश राजा का डांस और उनकी एनर्जी कमाल की है. सुपरस्टार अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज में इस हंगामा गाने को निर्देशक रवि पंडित रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है. बोस रामपुरी ने गीत लिखे हैं, संगीत आर्य शर्मा का है। कोरियोग्राफर ऋतिक आरा, संपादक दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *