शिल्पी राज और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के गाने ‘गरैया मचरी’ को मिले 30 मिलियन व्यूज


September 8, 2021
एक कहावत है कि गरई मछली को पकड़ना बहुत मुश्किल होता है, जब इसी नाम का गाना आया तो यूट्यूब पर इसके व्यूज तेजी से चल रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड पेश करते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का धमाकेदार गाना ‘गरैया मचरी’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज होते ही वायरल हो गया. इस गाने को अब तक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को यूट्यूब पर तेजी से व्यूज मिलने चाहिए। इसे देखने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। गाने में नीलम गिरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पुदीनवा और नेनुआ से मशहूर हुए रवि पंडित ने इसमें अपनी कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है जो इस वीडियो के डायरेक्टर भी हैं. ‘गरैया मचरी’ गाने में नीलम गिरी रवि पंडित की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गाने में दोनों की परफॉर्मेंस बेहतरीन है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ‘गरैया मचरी’ को रिलीज कर दिया गया है। इस कंपनी के एमडी रत्नाकर कुमार भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छे गाने लाने और अच्छी फिल्में बनाने को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. गाने की सफलता पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. गाने को अब तक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को हमने साफ-सुथरे तरीके से शूट किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. गाने में नीलम गिरी, रवि पंडित और पल्लवी गिरी की अदाकारी लोगों को खूब पसंद आ रही है.
रवि पंडित ने कहा कि दर्शकों को हमारी मेहनत पसंद आई. इसके लिए सभी को धन्यवाद। शिल्पी ने कहा कि गाने को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने स्वच्छ गीतों को जारी करने और बढ़ावा देने के लिए एक अभियान शुरू किया है जो भोजपुरी गीत संगीत के लिए एक बेहतर पहल है। सिंगर शिल्पी राज, निर्माता रत्नाकर कुमार, गीतकार विजय चौहान, संगीतकार आर्य शर्मा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं। अभय पांडे का विशेष आभार व्यक्त किया गया है। डायरेक्टर रवि पंडित, कोरियोग्राफर ऋतिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *