पवन सिंह का कौन सा ऐसा दर्द है, जिसे वो एक्सप्रेस करते हुए इमोशनल।


September 8, 2021
माँ की आँखों में आँसू देख आखिर पवन सिंह क्यों हुए emotional? पवन सिंह जी का कोई एक सपना है जो अभी भी अधूरा है। इसी बात पर उनकी माता जी ने कर दिया अपने आँख नम। जी, हाँ दोस्तो, हम आपको बताते है कि हमारे फेवरट पावर स्टार पवन सिंह के उस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है जिसे उनके फैंस वॉयरल किए जा रहे है।  तो, दोस्तों हम आपको बताते है details में।
 भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो और मां के साथ क्यूट फोटो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी मां रोते हुए दिख रही हैं और एक्टर उन्हें दिलासा देते हुए दिख रहे हैं। पवन सिंह का ये क्लिप उनके लाइव वीडियो से लिया है। पवन सिंह का लाइव आने का पीछे एक बहुत बड़ी खुशी की वजह थी। पवन सिंह का सांग पुदीना ए हसीना ने हाल ही में 200 मिलियन व्यूज पर कर चुका है। पवन सिंह इस लाइव वीडियो में अपनी माँ के साथ मिलकर केक काटने के लिए लाइव आये थे। पर पवन सिंह ने इस लाइव वीडियो में उनके बहुत ही personal दुख को भी शेयर कर दिया। इसी लाइव फुटेज का क्लिप शेयर हो रहा हैं। जिसमे उनकी मां की आंखों में आंसू देखने के लिए मिल रहा है और पवन अपनी माता जी के लिए भी इमोशनल दिख रहे हैं। वो उन्हें दिलासा दे रहे हैं और भोजपुरी में कह रहे हैं कि ‘हमार माई बगल में बिया, तू हईसे दुखी होखबू ता हम टूट जाईब माई, मेरी मां हंसेगी तो कुछ भी आएगा. तू हईसे (haise hi) कमजोर होखबू (ho khbu) ता हम ता असही टूट जाईब, हमार माई हंस दी ता तुम्हारा बेटा दुनिया का कोई भी किला तोड़ देगा.’ फिर पवन सिंह ने अपने पिता जी का सपना के बारे में बताया। कि उनके पिता जी का एक ही सपना था कि वो पवन सिंह के बच्चे को देख पाते। उसके बाद उन्होंने ये साफ कर दिया कि पिता जी का सपना पूरा नही कर पाए तो क्या हुआ वो अपनी माँ का सपना जरूर पुरा करेंगे।उनकी माता जी भी इस लाइव वीडियो में सबको आशीर्वाद देते हुए दिख रही है। यह एक emotional और दिल को छू देने वला पल था।
पवन सिंह के इस लाइव वीडियो के क्लिप को फैन पेज पर कुछ घंटे पहले ही शेयर किया और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बता दें कि इस वीडियो के साथ उनके फैन पेज और बाकी सोशल मीडिया पर ही पवन सिंह और उनकी मां के साथ एक cute सेल्फी भी शेयर किया जा रहा है।
पवन सिंह की मां के साथ फोटो उनके इंस्टाग्राम  फैन पेज पर शेयर की गई है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि जहां एक्टर मां के साथ सेल्फी लेने में बिजी हैं, वहीं, मां अपने लाडले को टक-टकी लगाए निहार रही है। बेटे पर मां का दुलार देख आंखों नम होती नजर आ रही हैं. इस क्यूट फोटो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. पवन सिंह ने भी कई बार मां के साथ अपने फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें दोनों के बीच शानदार बॉन्ड देखने के लिए मिलता रहा है।
तो, दोस्तों आपको क्या लगता है कि पवन सिंह कब तक बन पाएंगे पापा? हमे कमेंट करके जरूर बताए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *