तृषा कर मधु की अनजाने की भुल, आज बन गई सबसे बड़ी गलती।


September 8, 2021
भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार तृषा कर मधु  अपनी ग्लैमरस अदाओं और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनके गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। तृषा कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक MMS वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। तो, हम आपको बताते है पुरा माजरा।
 भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार तृषा कर मधु अपनी ग्लैमरस अदाओं और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनके गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं। तृषा कर  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक MMS वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी सामने आए हैं। इन सबके बीच तृषा कर ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है।
दरअसल, तृषा कर मधु का जो MMS वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद कई लोग एक्ट्रेस से सवाल पूछ रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में आखिर कौन है? और उन्होंने ऐसा गंदा काम क्यों किया? इस मामले में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कही।
तृषा कर मधु ने एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा- खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए। आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी करके अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में कुछ लोग इतने घटिया भी होते हैं नहीं जानती थी।
इसके साथ ही तृषा कर के नाम पर यूट्यूब पर भी काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो उनकी बातचीत के हैं। इसमें तृषा कर की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स हैं, जिसमें वो कहती हैं कि उन्होंने ये सब जानबूझ कर नहीं किया है और कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी? कोई लड़की अपनी बदनामी क्यों कराएगी? तृषा कर कहती हैं कि वो उस लड़के को नहीं जानती हैं, जिसने ऐसा किया। तृषा ने लोगों से अपील की है कि प्लीज इस मुद्दे को ज्यादा न उछालें। प्लीज आप लोग वीडियो डिलीट कर दीजिए।
अब त्रिशाकर मधु की ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर जो वायरल हुआ, उसमे उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा किया है सच क्या है. उन्हें रोते हुए यह कहते भी सुना जा सकता है कि ‘ये वीडियो चार साल पुराना है, जब उनका बचपना था. उस वक्त वो फिल्मों में भी नहीं आई थीं. वीडियो में दिखने वाले लड़के के साथ एक्ट्रेस रिलेशनशिप में थीं. वीडियो को दोनों की मर्जी से बनाया गया था, जो कि उनका बचपना था.’
यही नहीं ‘त्रिशा ने बिहार प्रशासन से वीडियो को वायरल करने वाले का पता लगाने की अपील भी की, जिसने उनकी लाइफ को स्पॉइल करने की कोशिश किया, उसे सजा मिलनी चाहिए.’ एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘वो मीडिया से भाग नहीं रही हैं. उन्हें कानून का ज्ञान नहीं है और उन्हें उठवा लेने की धमकी भी मिल रही है, इसलिए किसी से बात नहीं कर रही हैं.’ इसी तरह से मधु रोते हुए अपनी आपबीती ऑडियो रिकॉर्डिंग में सुना रही हैं. उनकी रिकॉर्डिंग वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है।
तो, आपको क्या लगता है कि आखिर तृषा इस ये जानबूझ कर किया या ये सिर्फ तृषा को बदनाम करने की साजिश?? आप हमें कमेंट करके जरूर बातये।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *