तीन ऐसे टॉप के डांसर्स जिसे पवन सिंह ने बनाया भोजपुरी जगत का सितारा


August 17, 2021

पवन सिंह भोजपुरी के पावर स्टार और एक दमदार कलाकार। क्या आप जानते है कि भोजपुरी की कुछ फ़ेमस डांसर को पवन सिंह की वजह से स्टारडम मिला।

पहली है माही श्रीवास्ताव।
पवन सिंह ने गाने में माही को अपनी पुदीना गर्ल चुना था। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के सुपरहिट चार्टबस्टर 2021 गीत ‘पुदीने ऐ हसीना’ ने यूट्यूब पर तो बवाल मचाया है। यूट्यूब पर गाने को पहले ही 165 मिलियन व्यूज पार कर चुके हैं। फैंस माही श्रीवास्तव के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं।

माही श्रीवास्तव को पवन सिंह ने पारो गाने के टिक टोक वीडियो के बाद अपनी पुदीना गर्ल चुन लिया था। उनको पवन सिंह के इस सुपरहिट सांग के बाद बहुत से ऑफर आने लगे। माही श्रीवास्तव अगली बार अंकुश राजा के साथ दिखाई देंगी।
माही ने ये खुद कहा है पवन सिंह वह सेलेब्रिटी है जो सभी नए स्ट्रगलर कलाकार को बहुत कम्फ़र्टेबल फील करते है। इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद वो अपने सह कलाकार को उनका स्टारडम का रोब नही दिखाते।

दूसरी है तृषा कर मधु।

तृषा कर मधु उर्फ ​​मधु भोजपुरी उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। तृषा कर मधु का जन्म 1994 में पश्चिम बंगाल कोलकाता में हुआ था, वह बंगाली फिल्म उद्योग से संबंधित हैं, वह कुछ साल पहले भोजपुरी उद्योग में आती हैं और वह अब बहुत प्रसिद्ध हैं भोजपुरी फिल्म उद्योग में अपनी उपस्थिति के साथ, वह 2020 राजा तानी जय ना भारिया और लाइका तोहरे के पापा कहता का कुख्यात वीडियो गीत, राकेश मिश्रा द्वारा गाया गया था, लेकिन वह हमेशा पावर स्टार पवन सिंह का सपोर्ट मिलते रहा है। दुगो रखले बनी और जान हो जरूर आइहा जैसे दो हिट गाने करने के बाद भी उन्हें और लोकप्रियता हासिल की।

वह 2020 में अपनी दो बड़ी हिट फिल्मों के साथ काफी सफल रही हैं और ऐसा लग रहा है कि वह 2021 में राज करने जा रही हैं, नीलकमल सिंह के साथ उनकी नई रिलीज लाइक तोहरे के पापा कहता 2 भी काफी हिट रही, वह वीडियो गाने में भी नजर आईं। अरविंद अकेला कल्लू जी, वीडियो सॉन्ग मुवानी हो-हम दद के दर्द से में भी काम करेंगी।

तीसरी है चांदनी सिंह।

चांदनी सिंह एक मॉडल, टीवी और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री हैं। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग में अरविंद अकेला ‘कल्लू’ और निधि झा के साथ फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ से डेब्यू कर रही हैं।
भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने बहुत ही कम समय में अपने दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। चांदनी सिंह पहली बार आदिशक्ति फिल्म्स के जरिए भोजपुरी एलबम के वीडियो में नजर आईं चांदनी सिंह की सफलता के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और पवन सिंह का समर्थन एक महत्वपूर्ण भूमिका है। क्योंकि पवन सिंह के साथ उनका लगातार एल्बम कास लू कोरवा में और नजरिया ना लगे जैसे सुपरहिट वीडियो रहा है, सभी गाने सुपरहिट हैं।

चांदनी सिंह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें भोजपुरी फिल्मों और संगीत एल्बमों में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू और कई अन्य जैसे भोपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया। चांदनी सिंह ने भोजपुरी फिल्म माई नागिन तू सपेरा और बद्रीनाथ में काम किया।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *