जौनपुर के लाल डॉ. निधेश शर्मा ने अपने गृह जिले में “पुलिस अधिकारी” की शूटिंग शुरू की


August 17, 2021

सूर्य शर्मा, शालू सिंह और यामिनी सिंह
तीनों में दहशत फैलाएंगे देव सिंह

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के केराकाट के सामाजिक कार्यकर्ता डॉ निदेश शर्मा ने अपने गृह जिले में सृष्टि प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले भोजपुरी फिल्म “पुलिस अधिकारी” की शूटिंग विधिवत पूजा-अर्चना कर शुभ मुहूर्त करते हुए शुरू कर दी है. फिल्म का मुहूर्त प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक अमर बेताब के निर्देशन में ग्राम सभा खेता सराय के शाहपुर गांव स्थित भोलेनाथ बाबा के जागृत मंदिर प्रांगण में किया गया, उसके बाद फिल्म का पहला शॉट भोलेबाबा के मंदिर में शूट किया गया. . ताली के साथ जैसे ही पहला शॉट ओके हुआ तो फिल्म की यूनिट समेत सभी दर्शकों ने, जो शूटिंग देखने पहुंचे, तालियों की गड़गड़ाहट के साथ खुशी जाहिर की.

फिल्म निर्माता डॉ निदेश शर्मा द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म पुलिस ऑफिसर में सूर्या शर्मा, शालू सिंह, यामिनी सिंह, देव सिंह और डॉ निदेश शर्मा खूब धमाल मचाने वाले हैं. भजन सम्राट अनूप जलोटा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, उनकी आवाज में फिल्म में एक शिव तांडव भी सुनाई देगा। फिल्म का निर्देशन अमर बेताब कर रहे हैं। इस फिल्म की एक खास बात ये भी है कि सूर्या शर्मा और शालू सिंह की पॉपुलर जोड़ी एक बार फिर धूम मचाएगी. फिल्म के लेखक शकील नियाज़ी हैं, संगीतकार मुकेश गुप्ता हैं। डीओपी विपिन प्रसाद हैं, कोरियोग्राफर मुकेश शिरोडकर हैं। लड़ाई है श्रवण कुमार, कला है अरुण कुमार। ईपी संतोष प्रजापति है, प्रोडक्शन मैनेजर शाहिद आलम (जावेद) है। पीआरओ रामचंद्र यादव हैं। सूर्य शर्मा, शालू सिंह, यामिनी सिंह, देव सिंह, डॉ निदेश शर्मा, अनूप जलोटा, आरके गोस्वामी, बाल कलाकार शुभम मासूम आदि प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के हीरो सूर्य शर्मा ने बताया कि यह एक मसाला एंटरटेनर फिल्म होगी. जिसमें मधुर गीत संगीत के साथ-साथ एक्शन का धमाका भी होगा।

निर्माता डॉ निदेश शर्मा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्में लिखने वाले शकील नियाजी ने जब हमें यह अद्भुत कहानी सुनाई, तो मुझे लगा कि यह एक सार्थक और पारिवारिक सिनेमा है, जिसका निर्माण किया जाना चाहिए।

फिल्म के निर्देशक अमर बेताब ने कहा कि हमारी फिल्म की पूरी टीम बेहतरीन साफ-सुथरी और संपूर्ण पारिवारिक फिल्म बनाने के लिए बेताब है. हमने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बहुत अच्छी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *