आ रहा है अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी का सिज़लिंग गाना


August 17, 2021

17 अगस्त को सुबह 6 बजे भोजपुरी के रोमांटिक स्टार अरविंद अकेला कल्लू की सुरीली आवाज में वीक का पहला गाना धमाकेदार आ रहा है. इस सिजलिंग गाने के बोल हैं ‘केबल लाइका होई दुसरका’। अरविंद अकेला कल्लू की आवाज में जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। सोशल मीडिया पर कल्लू की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके फैन्स जो भी गाना आता है उसे तुरंत उठा लेते हैं. अब कल्लू का नया गाना ‘केबल लाइका होई दुसरका’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो रहा है.

इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी नजर आने वाली हैं. नीलम ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में आने लगा है. इस गाने में नीलम कल्लू से पूछ रही हैं कि ‘कबाले लाइका हो दुसरका’.

इस गाने के पोस्टर में कल्लू, नीलम के साथ एक बच्चा नजर आ रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने गाने में खूब मस्ती की है. ‘केबल लाइका होई दुसरका’ को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत, गीत रत्नाकर कुमार, गीतकार विकास चंद्रवंशी, संगीत संगीतकार आर्य शर्मा द्वारा निर्मित है। रवि पंडित द्वारा निर्देशित, कोरियोग्राफर ऋतिक आरा, संपादक दीपक पंडित, परिकल्पना अरबिंद मिश्रा, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी। गुड्डू जी पाण्डेय, हनुमान जी पाण्डेय, सुजीत मीडिया का सहयोग है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *