यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है सुपरस्टार रितेश पांडे का खूबसूरत गाना ‘खाइके पान बनारस वाला’, मिले 11 लाख से ज्यादा व्यूज


September 9, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे को ट्रेंडिंग स्टार नहीं कहा जाता है, लेकिन उनके गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. उनका नया गाना खाइके पान बनारस वाला सारेगा हम भोजपुरी रिलीज के साथ बवाल मचा रहा है. यह गाना यूट्यूब पर 24वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाना तेजी से 2 मिलियन क्लब की तरफ बढ़ रहा है।
इस सबसे बहुप्रतीक्षित गीत खाइके पान बनारस वाला में रितेश पांडे द्वारा किया गया नृत्य अद्भुत है, वास्तव में उन्होंने इस बड़े बॉलीवुड गीत को फिर से बनाया है, जिस पर अमिताभ बच्चन ने अभिनय किया था। सोशल मीडिया पर भी इस गाने पर ढेर सारे रील और शॉर्ट वीडियो बनाए जा रहे हैं. रितेश पांडे के इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. रितेश पांडे का लेटेस्ट गाना न सिर्फ ट्रेंडिंग सॉन्ग के म्यूजिक चार्ट में शामिल है बल्कि इस गाने ने 10 लाख व्यूज को पार कर लिया है. दरअसल रितेश पांडे का नाम ही उनके गानों को ट्रेंड में लाने के लिए काफी है.

रितेश पांडे का गाना ‘खाइके पान बनारस वाला’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और म्यूजिक चार्ट्स में पॉपुलर लिस्ट में बना हुआ है। रितेश पांडे ने सोशल मीडिया पर सभी का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा, “जय हो, मेरा यह गाना ट्रेंड में है। आप सभी दर्शकों को दिल से धन्यवाद।” गाने को फिल्मी गाने की तरह शूट किया गया है। रितेश पांडे ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एलबम के गानों में परफॉर्मेंस और एक्टिंग दिखाकर कोई भी दर्शकों के दिलों में उतर सकता है.
अमिताभ बच्चन स्टारर एक्शन फिल्म डॉन का सुपरहिट गाना खाइके पान बनारस वाला भोजपुरी में बिल्कुल नए अंदाज में रितेश पांडेय लेकर आए हैं. इस गाने ने बवाल मचा दिया है. रितेश पांडे ने इस क्लासिक गाने को नया रूप दिया है और इसका वीडियो धूम मचा रहा है. उनकी एक्ट्रेस श्वेता म्हारा भी रितेश पांडे के साथ धमाकेदार गाने ‘खाइके पान बनारस वाला’ में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. एक बॉलीवुड गाने की तरह, इसे बहुत सारे डांसर्स, शानदार लोकेशन के साथ भव्य तरीके से शूट किया गया है और दोनों ने शानदार डांस किया है।
आपको बता दें कि इस गाने को रितेश पांडेय ने गाया है, संगीत आशीष वर्मा ने दिया है और जेडी बहादुर ने लिखा है। यह टीम संजू (गुंजन), कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा, डीओपी वेंकट महेश, संपादकों सनी सिन्हा और रिशु सिंह, प्रोडक्शन हेड आनंद कुमार (संतु) द्वारा निर्देशित है और पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो मुंबई में किया जाता है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *