पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी टूटी, वजह है एक बड़ी एक्ट्रेस


September 14, 2021

पवन सिंह और आम्रपाली की दोस्ती अब टूट चुकी है। जी, हाँ दोस्तों, जैसा कि आप जानते है कि कैसे ये दोनो स्टार्स की जोड़ी फ़ेमस रही थी। पवन और आम्रपाली जी ने एक साथ काम किया है और कई बार मीडिया के सामने भी साथ आ चुके है। पर क्या आप जानते है कि अब ये दो स्टार्स दोस्त नही रहे। इस दोस्ती में दरार की वजह और कोई नही भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह। जैसा कि ये बात जग जाहिर हो चुका है कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दुसरे को फुटि आँख नही देख सकते है। उन दोनों के breakup के बाद जैसे कि bhojpuri industry दो groups में divide हो चुकी हैं। यही वजह रही कि पवन सिंह और आम्रपाली भी दोस्त नही रहें। क्योंकि आम्रपाली की गहरी दोस्ती अक्षरा सिंह से है और इस बात का proof हमे बार बार देखने मिलता है। तो, दोस्तों चलिए हम आपको इनकी दोस्ती का किस्सा विस्तार में बताते है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दो हॉट व फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे की दोस्ती की चर्चाएं तो आपने कई बार सुनी होगी, इतना ही नहीं ये दोनों अभिनेत्रियां एक साथ बिताये पलों की तस्वीरों को कई बार सोशल मिडिया पर शेयर करती नज़र आती हैं। लेकिन इसकी दोस्ती का खुलासा तब हुआ जब खुद अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए इस विषय में बताया।

अक्षरा सिंह कहा, आम्रपाली दुबे उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। अक्षरा सिंह ने ये तक कहा की वो आम्रपाली दुबे को प्यार और गुस्से से “अम्मू” कहकर बुलाती हैं। इंटरव्यू के दौरान अक्षरा सिंह ने कहा की उनकी और आम्रपाली दुबे की दोस्ती उनके जन्मदिन से एक दिन पहले हुई थी। अक्षरा सिंह जिंदगी भर उनसे इसी तरह प्यार करती रहेगी और वो आशा करती हैं की आजीवन आम्रपाली दुबे भी उन्हे प्यार करती रहे।

आम्रपाली दुबे’ को जान से प्यारी हैं, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

आजकल भोजपुरी अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के रिश्तों की खबरें लगातार दिख रही हैं और इनकी रिलेशनशिप की तस्वीरें सोशल मिडिया के माध्यम से फैंस तक पहुंच जाती हैं जिनमे वो अपने करीबी दोस्तों के साथ दिखाई देते है। ऐसी ही दो हॉट व फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे जिनकी दोस्ती की चर्चाएं तो आपने कई बार सुनी होगी और दोनों ही एक दूसरे के काफी करीबी मानी जाती हैं।

इन दोनों की एक ऐसी ही झलख फोटो देखने को मिल रही हैं जिसमे दोनों का नया लुक नजर आ रहा हैं। आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली हैं। जिसमे आम्रपाली दुबे के साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं। यह भोजपुरी की दो अलग – अलग अभिनेत्रियां लेकिन दोनों में हैं बहनो जैसा प्यार दिख रहा हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *