गुंजन पंत ने पूरी की फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग, जल्‍द होगी रिलीज


September 15, 2021

भोजपुरी ड्रीम गर्ल गुंजन पंत ने आज फिल्म ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में गुंजन पहली बार डबल रोल में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है। इसका निर्देशन एनआर घिमारे ने किया है। फिल्म की शूटिंग नेपाल की खूबसूरत वादियों में हुई है। इस बारे में गुंजन पंत ने कहा कि मैंने इस फिल्म में पहली बार डबल रोल किया है। यह एक साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्म है। यह दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी फिल्म बहुत पसंद आएगी।

गुंजन ने कहा कि डबिंग करके ऐसा लगा कि फिल्म आज के माहौल को ध्यान में रखकर बनाई गई है. इसमें लोगों को सारा मसाला मिल जाएगा। मनोरंजन से भरपूर फिल्म। गुंजन ने कहा कि मेरे पास अभी कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। अभी मैं प्यार होता है दीवाना सनम की शूटिंग में व्यस्त हूं। मैं लगातार टेलीविजन और सिनेमा में व्यस्त हूं। आज भी ढिशूम पर प्रसारित होने वाले मेरे शो का ग्रैंड फिनाले है। इससे पहले मैं ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग पूरी कर चुका हूं।

बता दें कि इस फिल्म में मेरे साथ विनय बिहारी, निशांत पांडे, देवेंद्र यादव, संजय गुप्ता, नमिता खड़के आदि मुख्य भूमिका में हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कार्रवाई प्रदीप खड़का ने की है। गुंजन ने अपने दर्शकों से अपील की है कि जब भी उनकी फिल्म रिलीज हो तो दर्शकों को सिनेमाघरों में जाकर फिल्म जरूर देखनी चाहिए. और अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाए।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *