Pradeep Pandey Chintu, यामिनी सिंह का प्रेम गीत ‘बथुआ सगिया’ रिलीज़ होते ही Viral


February 23, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म “प्रेम गीत” 26 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का वीडियो गीत “बथुआ सागिया” संगीत कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से जारी किया गया है। YouTube पर कौन सी चाय है गीत का शीर्षक बहुत ही अनोखा है “बथुआ सागिया”। जी हां, यूपी बिहार में इस सर्दी के मौसम में बथुआ सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है, इस गाने में प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह सॉन्ग खाने की बात करते हैं।

फिल्म प्रेम के इस गीत का फिल्मांकन अद्भुत रहा है। चिंटू का नृत्य और यामिनी सिंह की आग उस पर कहर बरपा रही है। इस गाने में प्रदीप पांडे और यामिनी सिंह की केमेस्ट्री बहुत प्यारी है। इस गाने को बड़ी संख्या में देखा जा रहा है। इस गाने की खास बात यह है कि इसे प्रदीप पांडेय चिंटू ने भी गाया है, इसके अलावा प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Worldwide Records Bhojpuri (@worldwiderecordsbhojpuri)

इस गाने के बोल उमा लाल यादव ने लिखे हैं जबकि संगीत रजनीश मिश्रा द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। प्रदीप पांडे चिंटू इस गाने में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जबकि यामिनी सिंह भी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन सोनू खत्री ने किया है। कोमल फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म का निर्माण कोमल कार्की ने किया है जबकि भरत शाह और तेजा चौधरी फिल्म के सह-निर्माता हैं। एसोसिएट निर्माता अर्जुन केसी, लाइन प्रोड्यूसर गोल्डन हिल्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड, क्रिएटिव डायरेक्टर रमेश बोगटी हैं।

फिल्म के संगीत निर्देशक रजनीश मिश्रा ने एक बेहतरीन संगीत तैयार किया है। कहानीकार और संवाद लेखक लाल जी यादव हैं। गीतकार हैं उमा लाल यादव, संतोष उत्पति, यादव राज। कैमरामैन मन कृष्ण महाजन, कोरियोग्राफर विक्रम स्वरा, फाइट मास्टर मिस्टर श्रेष्ठ, संपादक बंदे प्रसाद, वीएफएक्स समीर मिया। फिल्म के ईपी रामू यादव, प्रकाश कुंवर हैं। फिल्म प्रचारक रामचंद्र यादव हैं।

प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह, अमित शुक्ला, ध्रुव कोइराला, करण पांडे, सुमन झा, महिमा सिलवाल, रामू बैटरी, सोनू खत्री और उमेश भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से जारी किया जा चुका है, जो बहुत ही जबरदस्त है, जिसे काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में प्रदीप पांडे का शानदार एक्शन और संवाद है।

इस फिल्म में प्रदीप पांडे भारतीय सेना की भूमिका में नजर आएंगे। वह फिल्म के माध्यम से देशभक्ति का संदेश भी देंगे। इस फिल्म की कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट और ट्विस्ट हैं। इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ों, जंगलों और बर्फीली जगहों पर की गई है, इसलिए दर्शकों को इसमें एक से अधिक स्थान देखने को मिलेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *