Social Media पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई Bhojpuri Actress स्वीटी छाबड़ा


February 21, 2021

भोजपुरी फिल्मों की ब्लॉकबस्टर अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा ( Sweety Chhabra  ) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। उनके लाखों प्रशंसकों ने उनकी तस्वीर को पसंद किया। हाल ही में स्वीटी छाबड़ा की तस्वीरें ऑनलाइन साइट्स पर खूब वायरल हुई हैं, जिनमें उनका अलग और आकर्षक लुक देखकर दर्शक पागल हो रहे हैं।

Sweety Chhabra

Sweety Chhabra

स्वीटी छाबड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर दिन जिम जाती हैं और उनके वर्कआउट की तस्वीरें भी अद्भुत हैं। खुद को फिट और ठीक रखने वाली स्वीटी इसलिए भी बहुत प्यारी हैं, जब उनके मुस्कुराते चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं तो फैंस के लिए एक इलाज है। स्वीटी छाबड़ा की खास बात यह है कि वह पारंपरिक परिधान में जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।

Sweety Chhabra

Sweety Chhabra

स्वीटी छाबड़ा फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और अक्सर योग करती हैं। योग करते हुए, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं और प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं।
चाहे तौलिये में हो या सन ग्लासेस, फ्रॉक या शॉर्ट्स, कुछ शूट करना हो या वर्कआउट करना हो, हर पोज में स्वीटी का स्वीट लुक कमाल का है।

Sweety Chhabra

Sweety Chhabra

गौरतलब है कि स्वीटी छाबड़ा और विनय आनंद एक साथ भोजपुरी फिल्म कर रहे हैं। जानी-मानी अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा इसमें एक अलग अवतार में दिखाई देंगी। स्वीटी छाबड़ा ने  लागल राह ए राजा जी  गवनवा लेजा राजा जी दुल्हन आइसाँ चाही सौगंध’, दाग ’और  रणभूमि’ जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में अभिनय किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *