पॉपुलर सिनेतारिका कनक पांडेय इन दिनों Back To Back फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं


January 3, 2020
भोजपुरी सिने जगत की पॉपुलर सिनेतारिका कनक पांडेय  इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जी हाँ, इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म पांच मेहरिया में कनक पांडेय स्टाइलिश हीरो किशन राय के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के निर्माता अनिल काबरा हैं और निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। इस फिल्म में कनक पांडेय का किरदार काफी अलग हटकर है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा। उसके पहले कनक ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की भोजपुरी फिल्म नकली नवाब की शूटिंग पूरी की हैं, जिसमें इनके हीरो निसार खान हैं। फिल्म के  निर्माता रत्नाकर कुमार तथा निर्देशक शुभम सिंह हैं। उसके बाद कनक पांडेय ने भोजपुरी फिल्म जुग जुग जिया हो ललनवा की शूटिंग पूरी की है।

Kanak Pandey - New Pics

Kanak Pandey – New Pics

जिसमें उनके नायक सिनेस्टार शुभम तिवारी हैं। यू एस एस फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता राजेश एस मिश्रा तथा निर्देशक राकेश सिन्हा हैं। उसके अलावा उन्होंने एक और फिल्म की शूटिंग की हैं, जिसका सेकंड शेड्यूल जल्द ही शुरू होगा। इस तरह से कनक पांडेय ने मात्र 3 महीने में 4 फिल्में की शूटिंग की  हैं। इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार व वर्तमान सांसद रवि किशन और कनक पांडेय स्टारर अभी हाल ही में  रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा चैंपियन को काफी सराहा गया। जिसमें रवि किशन के साथ कनक पांडेय के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

Kanak Pandey - New Pics

Kanak Pandey – New Pics

गौरतलब है कि फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ कनक पांडेय देश विदेश में स्टेज शो में भी व्यस्त रहती हैं। इसी क्रम में कनक पांडेय ने  हाल ही में दुबई के आबू धाबी में एक बड़ा स्टेज शो किया था, जिसमें बॉलीवुड के अंकित तिवारी भी थे।  इसी बीच उन्होंने मॉरीशस में हॉलीडे भी मनाया है। वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *