पवन सिंह के पुदीना 2.0 ने मात्र 3 दिन में 15 मिलियन का आकड़ा पार कर दिया है || Pudina 2.0 New Song


December 2, 2022

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने सुपरहिट गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ से धमाल ही मचा दिया था, अब इसका 2.० (Le Lo Pudina 2.0) वर्जन रिलीज किया गया है, जो कि रिलीज होते ही छा गया है और उसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. उनके नए वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. इनके गानों के बोल ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) हैं. इसे रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. अब इस गाने को यूट्यूब पर मात्रा तीन दिन में पन्द्र मिलियन बार से जयदा बार देख और सुना जा चूका है।

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Le Lo Pudina 2.0) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाते हैं, जिसके बात रवि पंडित के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं. ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए. अगर वीडियो के व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे कुछ ही दिन में एक बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल जाएंगे. दर्शकों का प्यार तो देखकर लग रहा कई दिनों तक ये गण यूट्यूब पर टेन्ड करेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

गाना ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ को पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. दोनों की गायिकी में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. पवन की एक्टिंग भी कमाल की है. वीडियो को पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित पर फिल्माया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)


इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और पियूश राय ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *