चमन गिरी का गाना भोजपुरी गाना ‘कमर हिली सामियाना में ‘ यूट्यूब पर उड़ा रहा है गर्दा


November 28, 2022

भोजपुरिया दर्शको के दिलों पर राज करने वाले भोजपुरी के देसी स्टार चमन गिरी अपनी गायिकी और अपने लाजवाब अदायगी से फैंस और ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. उनके गाने को लेकर फैंस के बीच खूब क्रेज दिखता है. इसी कड़ी में उनका मस्ती भरा रोमांटिक कमर हिली सामियाना में यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब यानि कि इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है . जिससे चमन गिरी के फैंस में जश्न का माहौल है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरिया गायिका प्रियंका मौर्या साथ देते नजर आ रही है। चमन गिरी का यह वीडियो सांग रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है।

चमन गिरी के खास अंदाज में गाया रोमांटिक भोजपुरी गाना’कमर हिली सामियाना में ‘ जिसको
जेके यादव फिल्म्स मैथिलि भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में चमन गिरी के साथ सिंगर प्रियंका मौर्या ने स्वर में स्वर मिलाया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि भोजपुरी कलाकार इस गाने में खूब धूम मचा रहे है . अभिनेत्री एयर अभिनेता दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने को आर्केस्ट्रा को मध्य नजर रखते हुए बनाया गया है।

Singer Chaman Giri

Singer Chaman Giri

इसी को लेकर इस गाने को चमन गिरी और प्रियंका मौर्या पर फिल्माया गया है. दोनों स्टार्स शानदार डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस कह रही है लोग दीवाने हो जायँगे जब कमर हिली सामियाना में डांस करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

Singer Chaman Giri

Singer Chaman Giri

साथ उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं. इस गाने के विडियो में ठेठ देहाती परिवेश दिखाया गया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. वीडियो में कलाकार एक बार देसी लुक में दर्शकों का मन मोह लिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Singer Chaman Giri

Singer Chaman Giri

गाने के निर्माता सुमित राणा हैं. गाने में शानदार परफार्मेंस दिया है सिंगर समर सिंह और नेहा राज इस गाने के गीतकार प्रदीप सरगम, संगीतकार पप्पू महतो हैं. चमन गिरी का कहना है की भोजपुरी में साफ़ सुतरे गाने देते रहेंगे और ऐसे ही दर्शको का मनोरजन करते रहेंगे। आप ऐसे ही उनपे प्यार दुलार बनाये रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *