Khesari Lal Yadav ने रचा इतिहास, लगाया लगातार सुपरहिट चार फिल्मों का चौका


November 25, 2022

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार गोविंदा और निर्देशक डेविड धवन की हिट जोड़ी की मिसाल दी जाती थी. एक समय इनकी जोड़ी हिट मानी जाती थी। दोनों जब भी साथ में कोई फिल्म करते तो उसका हिट होना ही था। इसी तरह भोजपुरी में भी सुपरस्टार हीरो खेसारी लाल यादव और प्रतिभाशाली निर्देशक पराग पाटिल की जोड़ी बनाई गई है. दोनों ने अब तक एक साथ चार भोजपुरी फिल्में की हैं और चारों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। खेसारी के डांस, एक्सप्रेशंस और एक्टिंग का अंदाज कमाल का है, तभी तो कई बार लोग उनकी तुलना गोविंदा से भी कर देते हैं.

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों सुपरस्टार हीरो खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा की नंबर वन सुपरहिट जोड़ी सुर्खियों में है. सुपरहिट ब्लॉकबस्टर पहली भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’, दूसरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’, तीसरी फिल्म ‘आशिकी’ और चौथी सुपरहिट फिल्म ‘बोल राधा बोल’, हीरो और डायरेक्टर की इस नंबर वन जोड़ी ने लगाए सुपरहिट चार चौके, बना दिया नया भोजपुरी इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parag Patil (@parag.patil.style.cinema)

भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसा पहली बार हुआ है, जब हीरो और डायरेक्टर ने एक साथ बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनकी जोड़ी में रिलीज हुई चारों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होकर इतिहास रच दिया है. एक के बाद एक चार सुपरहिट भोजपुरी फिल्में देना वाकई बड़ी बात है. फिल्म इंडस्ट्री में इनकी नंबर वन जोड़ी की काफी चर्चा और सराहना हो रही है।
गौरतलब है कि पराग पाटिल ने पहली भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ खेसारी लाल यादव के साथ की थी, जिसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. दूसरी फिल्म थी ‘लिट्टी चोखा’ और तीसरी फिल्म थी ‘आशिकी’, जिसे प्रदीप के शर्मा ने प्रोड्यूस किया था। चौथी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ के निर्माता विजय यादव हैं। इन चारों फिल्मों ने सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग लेने के साथ ही इतिहास रच दिया है।

फिल्म ‘बोल राधा बोल’ की बात करें तो यह फिल्म पंजाब, उत्तर प्रदेश, मुंबई, बिहार, झारखंड में सुपरहिट का परचम लहराते हुए तीसरे हफ्ते में सफलतापूर्वक प्रवेश कर चुकी है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है.
वेब म्यूजिक प्रेजेंट और सावरे फिल्म्स निर्मित भोजपुरी मूवी ‘बोल राधा बोल’ रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट निशांत उज्जवल ने देशभर में रिलीज की है। पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण विजय यादव ने किया है। सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव और श्रद्धा विजय यादव हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *