रंजय यादव का नया गाना दशकों को आया पसंद ‘’चलेलु जब हिप्पी लटका के 76 जो छौरा ताके”


December 30, 2022

भोजपुरी और मैथली इंडस्ट्री के गायक के नए गाने ‘’चलेलु जब हिप्पी लटका के 76 जो छौरा ताके” ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है। गाने ने बहुत अच्छा व्यूज पा लिया है । जी हां गाने को प्रतिदिन अच्छा व्यूज मिल रहे हैं। इस गाने को रंजय यादव ने गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने को पी वाई फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को भोजपुरी और मैथली अंदाज में बनाया गया है जो दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। ये गाना एक दम जानदार शानदार और धमाकेदार है। यही कारण है कि दर्शकों ने इसे भरभर के प्यार और दुलार लुटाया है।

गाने को लेकर निर्माता बी के यादव ने कहा कि गाने को रोजाना दर्शकों देख रहे हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को रंजय यादव का ये गाना लोगो को कितना पसंद आया है है। गाने को दर्शकों द्वारा बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके लिए सभी भोजपुरिया और मैथली दर्शकों का तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूँ। आगे भी हम अपने दर्शकों को एक से बढ़कर एक गाने लाने की कोशिश करेंगे।

Ranjay Yadav

Ranjay Yadav

रंजय यादव ने कहा कि मैंने पहली बार जब गाना सुना तो सुनते ही गाना मेरे दिलों दिमाग पर छा गया और मैं तुरंत ही गाने के लिए हां कर दिया। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद ही सुखद रहा है। हमने इस सॉंग को हसी मजाक में कब रिकॉर्ड लिया पता ही नहीं। और हमारी जनता जनार्दन का बहुत बहुत शुक्रिया गाने को ईस्टन सफल बनाने के लिए। पी वाई फिल्म्स प्रस्तुत‘’चलेलु जब हिप्पी लटका के 76 जो छौरा ताके” गाने के निर्माता पी के यादव हैं। इसके लिरिक्स खुद रंजन यादव ने लिखे हैं। वही इसका संगीत मुन्ना राजा ने दिया है। इसकी परिकल्पना दी न्यू डिजिटल मीडिया की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *