भाई-बहन के साथ दिख रही यह बच्ची है भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस, अगर आप पहचान गए तो आप को मान जायेंगे चैम्पियन


December 30, 2022

Bhojpuri Celebrity Photo Challenge: फोटो में ये प्यारी से बच्ची अब भोजपुरी सिनेमा जगत का बहुत बड़ा नाम बन चुकी है। ये लड़की बहुत लोकप्रिय है। आये दिन चर्चा का विषय बानी रही ह। इनकी फिल्मे भोजपुरी के तमाम सुपर स्टार अभिनेताओं के साथ आ चुकी है। इनकी माँ एक आम महिला है। भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ इनकी जोड़ी बहुत हिट है। और आये दिन अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में बानी रहती है। और सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है।

Bhojpuri Celebrity Photo Challenge 1

Bhojpuri Celebrity Photo Challenge 1

सायद अपने इस बच्ची किओ पहचान लिया है या फिर अबतक नहीं पहचान पाए है तो हम बता देते है यह भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी की तश्वीर है। ये फोटो काजल के बचपन की है। काजल एक बहुत ही केयरिंग बहन है जो अपने भाई बहने का बहुत ख्याल रखती है। कई बार काजल को सोशल मीडिया पर अपने भाई बहनो के लिए प्यार देख गया है। एक बार फिर काजल ने अपने भाई बहनो को याद करते हुए उनकी फोटो पोस्ट की है।

जिस तस्वीर ने दर्शको का दिल छू लिया है काजल ने अपने ऑफिसियल इंटाग्राम पर इस फोटो को डाली है जिसमे काजल राघवानी बहुत प्यारी लग रही है। इस फोटो में काजल अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ खड़ी है। काजल एक और फोटो में अपनी बहन के साथ खिलौने और फूल के साथ नजर आ रही है। बहुत ही प्यारी भाई बहन की जोड़ी लग रही है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *