Bhojpuri 2021 Video Song : रितेश पांडे, Neelam Giri ने भोजपुरी Song का माहौल किया Change


February 21, 2021

म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने हमेशा भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) जगत में एक नई पहल की है। जी हां, वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ( WWR Bhojpuri ) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ने भोजपुरी गानों के माहौल को बदलते हुए गाना रिलीज किया है। जिसमें सुपरस्टार रितेश पांडे ( Ritesh Pandey ) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी की पति और पत्नी के रूप में अद्भुत केमिस्ट्री अद्भुत लग रही है। वाकई, इस गाने ने भोजपुरी सॉन्ग के माहौल को बदल दिया है।

घंटी बजाने पर, ( Ghanti Bhojpuri Video Song ) रितेश पांडे ने कहा कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के मालिक रत्नाकर कुमार को अलग अलग गाने बनाने का अच्छा विचार था। वे भी उसी तरह बदल गए हैं। इतना अच्छा पारिवारिक गीत बनाने में जो विशेष सहयोग विश्वव्यापी रिकॉर्ड्स का है। गौरतलब है कि यह गीत, जो पति और पत्नी की पीड़ा को प्रस्तुत करता है, घंटी की सबसे खास बात है, कि होली के माहौल में इस गीत का आगमन एक बहुत बड़ी बात है। यह गीत दो कहानियों पर रचा गया है, एक तरफ पति कथा कहने में व्यस्त है, और दूसरी तरफ पत्नी के दुःख का वर्णन किया गया है।

जो बहुत ही सराहनीय है। लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की कि इस तरह के गाने तभी आने चाहिए, जब भोजपुरी एल्बम के गाने बदल जाएंगे, ताकि हर वर्ग के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जा सके और भोजपुरी एल्बम के गीतों को इंगित नहीं किया जा सके। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में नयापन महसूस हो रहा है और इस गाने में कंपनी की रचनात्मकता भी दिखाई दे रही है।

इससे पता चलता है कि संगीत कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का मकसद साफ है। कि आने वाले दिनों में इस तरह के गानों के कारण ही भोजपुरी एल्बम के गाने में बदलाव देखने को मिलेगा।गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत घंटी नामक इस गीत को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जबकि इसे जेडी बहादुर ने लिखा है। इसका संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है। छोटन पांडे ने गर्भ धारण किया है, निर्देशक रवि पंडित हैं। कोरियोग्राफर राहुल रितिक संपादक दीपक रावत हैं। आप रितेश पांडे और नीलम गिरी के धमाल गाने ‘बेल’ को भी देख सकते हैं, आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *