ये सारे Stars हैं Khesari Lal Yadav के सबसे बड़े दुश्मन, देखिए कौन कौन है List में शामिल


February 23, 2021

भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) दिन पर दिन तरक्की कर रहा है और सिनेमा जगत पुरे विश्व में अपना परचम लहरा रहा है। आज भोजपुरी को पहचान दिलाने की जरुरत नहीं है भोजपुरी सिनेमा जगत ने अपना औदा आज बहुत बड़ा कर लिया है। लेकिन हर सिनेमा जगत के जैसे भोजपुरी सिनेमा जगत में भी आये दिन हलचल मची रहती है। आज हम बात करेंगे भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के बारे में खेसारी ने पुरे देश में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। उनके फिल्मो और गानो को दर्शक भरपूर प्यार देते है लेकिन आज का विशेष रिपोर्ट खेसारी से जुड़े उनलोगो के बारे बताएँगे जिनसे खेसारी लाल यादव की दुश्मनी शरेआम हो चुकी है।

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (4)

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (4)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह : का भले ये दोनों जब भी एक साथ मिलते है तो गले लग के मिलते है पर सच्चाई कुछ और है जिसका सबूत आप लोग इंटरनेट पर देख सकते है। इनके दुश्मनी का सबसे बड़ा सबूत ये है की ये दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो नहीं करते है। पवन सिंह की दोस्ती अक्सर उसी इन्शान से होती है जिससे खेसारी की दुश्मनी होती है। एक बार तो दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कपिल शर्मा के शो इन दोनों की दुश्मनी का खुलासा कर दिए। उन्होंने कहा की ये दोनों स्टार्स एक साथ किसी शो में जानो को तैयार नहीं होते।

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (2)

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (2)

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है भोजपुरी अभिनेत्री और गायिका ”अक्षरा सिंह”। खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने लगभग दस फिल्मो में एक साथ काम कर चुके है। इन दस फिल्मो में से सात फिल्मे सुपर हिट रही है। इनके जोड़ी को पता नहीं किसकी नजर लग गई लगभग पांच साल हो चुके है लेकिन इन दोनों की कोई फिल्म दोबारा नहीं आई। इनके दुश्मनी का सबसे बड़ा सबूत यही है की ये दोनों अब एक साथ काम नहीं करते।वजह चाहे जो भी हो लेकिन आज भी दुश्मनी बरक़रार है।

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (5)

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (5)

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते है भोजपुरी सिंगर व् एक्टर ”रितेश पांडेय”। खेसारी और रितेश की दुश्मनी की शुरुआत पिछले साल ही हुई जिस विवाद का नाम है ” लहंगा लखनउआ ” इस गाने के वजह से इन दोनों के बिच जंग सरेआम हो गई। और ये दुश्मनी आज भी बरकार है और इस मुद्दे पर दोनों खुल के बोलते भी नजर आते है।

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (3)

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (3)

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है ”प्रदीप आर पांडेय चिंटू”: इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत दो साल पहले ही हो चुकी थी। दरहशल खेसारी लाल यादव ने अपने एक बयान में तीन टावर वाली बात बोल दिए थे। तीन टावर मतलब दिनेश लाल यादव निरहुआ , पवन सिंह और खेसारी लाल यादव। इसी बात को लेकर प्रदीप पांडेय और उनके पिता बहुत नाराज हो गए और खेसारी को बहुत भला बुरा बोल दिए जिसके बाद से आज तक ये दोनों स्टार दोबारा कभी एक साथ नजर नहीं आये ये दुश्मनी आज भी बरक़रार है। हालही में एक अवार्ड शो के दौरान चिंटू से खेसारी लाल यादव पर एक सवाल पूछा गया सवाल सुनते ही चिंटू इंटरव्यू छोड़ के भाग गए जबकि वह काजल भी मौजूद थी।

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (6)

Khesari Lal Yadav Ke Dushman (6)

इस लिस्ट में पाचवे नंबर पर है भोजपुरी की मानी जानी अभिनेत्री ”काजल राघवानी”। खेसारी लाल और काजल की ये दुश्मनी अभी नई नई है किसी ने भी नहीं सोचा था इतनी बड़ी सुपर हिट जोड़ी टूट जाएगी और इतना बवाल हो जायेगा। इस दुश्मनी की शुरुआत दरहसल ऐसे हुई की काजल प्रदीप पांडेय के साथ लगातार दो महीने से फिल्म में एक साथ काम कर रही है जो खेसारी लाल यादव को बिलकुल रास नहीं आया जिसपर खेसारी के कुछ फैंस काजल को भला बुरा सोशल मीडिया पर लिखने और बोलने लगे। काजल ने मीडिया में आकर खेसारी के साथ ना काम करने और उनके खिलाफ बहुत कुछ बोल दी।

तो दोस्तों क्या आप खेसारी लाल यादव के साथ सहमत है या फिर वो कही गलत है तो कमेंट कर के जुरूर बताइये और वीडियो पसंद आया तो लाइक जरूर कर दीजिये। अगर आप इस वीडियो को यूट्यूब पर देख रहे है तो चैनल को सब्सक्राइब करना न भूले और फेसबुक पर देख रहे है तो फॉलो करना बिलकुल न भूले ताकि ऐसी ही दिलजसप वीडियो आप तक पहुंचते रहे धन्यवाद।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *