पवन सिंह का गुस्सा Video || जब भड़क उठा था भोजपुरी का ‘टाइगर’ | BIG STORY | Bhojpuri Dabang


February 9, 2021

पवन सिंह ( Pawan Singh ) जो की भोजपुरी जगत के बहुत बड़े एहम कलाकार है। पवन सिंह को सभी उनके टेम्पर के लिये भलीभांति जानते है। ऐसा कईबार देखा गया है कि पवन सिंह अपने गुस्सा के वजह से लोगो पे भड़क उठते है और उनके पॉपुलर होने के वजह से वो हमेसा सुर्खिया बटोरते है। तो हम आपको बताते है पवन सिंह से जुड़े उनके गुस्सा की कहानी और उनके गुस्से के वजह से कितने लोग हुए शिकार।

जब पवन सिंह ( Pawan Singh ) के पिता जी का मृतयु हुई थी तब उस वक़्त पवन सिंह आरा गए थे तभी उनके फैंस की भीड़ वीडियो बना रही थी, उस वक़्त पवन सिंह का गुस्सा फैन्स पे टूट पड़ा और फैन्स को गाली देकर भागने की कोशिश करी। पवन सिंह एक बार कहि पर लाइव शो कर रहे थे। उस लाइव शो के बीच में एक दर्शकि ने उनसे डिमांड किया कि वो नीचे आकर गाना गए, तभी पवन सिंह ( Pawan Singh ) उस इंसान पर भड़क गय और उस इंसान को गुस्से में बोला अपने सार पे हाथ रखते हुए की इधर भी गर्मी है, बीपी लौ है मेरा और पवन सिंह नाम है मेरा ठीक कर दूँगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)

पवन सिंह और अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) का रिश्ता जग जाहिर था और पवन सिंह उनसे बेहद प्यार भी करते थे। उस वक़्त जब वे दोनो रिश्ते में थे तब किसी सिंगर ने अक्षरा के नाम से एल्बम रिलीस कर दिया था उसपर पवन सिंह ने उस सिंगर को जमकर डांट लगई और उस सिंगर को बोला कि कानून मत सिखाओ। पवन सिंह ने वो गाना भी डिलीट करवा दिया था। एक बार पवन सिंह के ऊपर एक यूटुबर ने उनपर रोस्ट वीडियो बना दी थी तब पवन सिंह ने उस यूटुबर को बहुत कुछ सुनाया था और पवन सिंह ने उसको काल करके बोला कि सारी गर्मी निकाल दूंगा आकर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhojpuriya Media (@bhojpuriyamedia)

पवन सिंह बहुत सारे लाइव शो करते है। एक बार एक लाइव शो के दौरान पवन सिंह जब गाना गाने वाले थे तो साउंड सही से काम नही कर रहा था तब पवन सिंह को बहुत ज्यादा गुस्सा आया और उन्होंने बिना साउंड के शो करने की धमकी दे डाली।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *