पावर स्टार के घर पहुंची बिहार पुलिस : पवन सिंह का एक फैन भोजपुर जिला मुख्यालय आरा स्थित उनके आवास पर पहुंचा


June 21, 2021

मनोरंजन समाचार पर सूचनाएं प्राप्त करें पवन सिंह का एक फैन भोजपुर जिला मुख्यालय आरा स्थित उनके आवास पर पहुंचा. हैरानी की बात यह है कि इस शख्स ने अपने हाथ पर किसी नुकीली चीज से अभिनेता का नाम खुदवा लिया है। पवन ने अपने प्रशंसकों से मुलाकात की और कहा कि इस तरह का जोखिम भरा काम न करें। बाद में पुलिस उनके आवास पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। कोविड-19 संक्रमण के चलते सिंह अपना ज्यादातर क्वालिटी टाइम घर पर ही बिता रहे हैं।

कुछ लोग अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए बचकानी हरकतें करने से भी नहीं हिचकिचाते। कथित तौर पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए उनके आवास पर 6 कांस्टेबल तैनात किए। पवन सिंह से मिलने के लिये रोज हज़्ज़ारों के संख्या में उनके फैंस पहुँच रहे है ऐसे में उनकी टीम के लिये ये सब संभल पाना बहुत मुश्किल हो रहा था।इस बात से ये साफ पता चलता है कि पवन सिंह को लेकर उनके फैंस के बीच कितना प्यार है। पवन सिंह की एक झलक के लिये उनके प्रशंसक कोविद 19 के नियम को तक में रख चुके हैं।

अभिनेता ने हाल ही में एक दिलचस्प गाना ‘डॉक्टर साहब मना किया है’ छोड़ा और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। अभिनेता ने वीडियो में अपने अद्भुत डांस मूव्स से भी दिल जीत लिया। इसे रिकेश पांडे ने लिखा है और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। इस गाने ने रिलीज के तुरंत बाद हजारों व्यूज बटोरे और कुछ ही समय में वायरल हो गया।

2004 में पवन ने अपना भोजपुरी डेब्यू फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम’ से किया। वह 2008 में ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाना रिलीज करने के बाद सुर्खियों में आए थे। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेता की आगामी सूची में कई फिल्में हैं जैसे देशभक्ति फिल्म ‘मेरा भारत महान’, ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘स्वाभिमान’।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *