खेसारी लाल यादव और Bollywood Singer स्वाति शर्मा का गाया हुआ लिट्टी चोखा का गाना “मोहल्ला माचिस हो गया” हुआ वायरल


June 20, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा द्वारा गाई गई भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ आरडीसी भोजपुरी चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गई है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 1 मिलियन लोगों का प्यार मिल चुका है। यानी इस गाने ने एक मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। गाने के बोल बहुत ही प्यारे से लिखे गए हैं। इसमें खेसारी लाल यादव अपनी हीरोइन से कहते हैं, ”तू जरा फुलझड़ी क्या हुई मोहल्ला माचिस हो गया.” दरअसल इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. ढेर सारे डांसर्स के साथ बड़े पैमाने पर शूट किए गए गाने में खेसारी लाल यादव का लुक और डांस कमाल का है. गाने की अदाकारा भी गजब की लग रही है एक्ट्रेस ने अपने बारूद की तरह यौवन दिखाकर दर्शकों का दिल लूट लिया है.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के ब्लॉकबस्टर गाने ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ की स्टार सिंगर बनीं स्वाति शर्मा ने खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को गाया है. एक अलग अंदाज वाली स्वाति शर्मा की आवाज ने मोहल्ला माचिस हो गया को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है. जब से इस गाने का पोस्टर और टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसमें खेसारी लाल यादव का एक अलग ही रूप नजर आ रहा है. ये गाना अपने नाम को लेकर चर्चा में है. गाने में ओम झा का संगीत है और बोल यादव राज ने लिखे हैं।

खेसारी लाल यादव की ये हीरोइन रेड कलर की ड्रेस में और अपने बोल्ड अंदाज से बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही है. गाने को बेहद देसी अंदाज में गाया और शूट किया गया है, यही वजह है कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. बाबा मोशन पिक्चर प्रा. लि. ‘लिट्टी चोखा’ के बैनर तले बनी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ प्रदीप के शर्मा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने बेहतरीन तरीके से किया है। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं, जो अनीता शर्मा और पदम सिंह द्वारा सह-निर्मित हैं। संगीत ओम झा का है। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचंद्र यादव हैं। इस फिल्म में सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, श्रुति राव, प्रीति सिंह, प्रगति भट्ट, मनोज सिंह टाइगर, पद्म सिंह, प्रकाश जायस, करण पांडे, उत्कर्ष, यादवेंद्र यादव आदि मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *