कभी बोलते थे “पुरे दिन करूँगा काम बस खाना खिलादो” आज “एक दिन में इतने करोड़ कमाते है


June 24, 2021

इन अभिनेताओं ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते हैं और उनकी फिल्मों की बहुत तारीफ करते है। दो मेगास्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार के बारे में ये बात जानते है।

Pawan Singh Story

Pawan Singh Story

इन दोनो अभिनेताओं ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वे एक दशक से अधिक समय से व्यवसाय में हैं, और उनका कार्य उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है। फैन्स के दिलों पे राज करने वाले सितारे की पहली कमाई और अभी की कमी सुन कर उनके फैंस जरूर हैरान होंगे पर अपने चहिते सितारे के लिये दिल में इज्जत ओर भी बढ़ जाएगी।

Pawan Singh Story

Pawan Singh Story

पवन सिंह – पावर स्टार पवन सिंह, जो एक गायक भी हैं, जिन्हें लॉलीपॉप लागेलु गाने के लिए जाना जाता है, कथित तौर पर प्रति फिल्म लगभग 45-50 लाख रुपये चार्ज करते हैं।पर आपको पता है वो अपने शुरुआती दौर में कितनी मेहनत और स्ट्रगल का सामना करना पड़ा था। पवन सिंह को इस नाम और मुकाम में पहुचने के लिये कठिन रास्ते पर चलना पड़ा है। पवन सिंह को उनके पहले शो के लिए 10 रुपये मिले थे।लेकिन अब पावर स्टार पवन सिंह एक नाम नही ब्रांड बन चुके है जो कि देश विदेश में एक बेहद चर्चित नाम है अब उनको पैसे कमाने के लिये बहुत सारे रास्ते है जैसे कि फ़िल्म, स्टेज शो, एड्स , अल्बम और इलेक्शन कैंपेन।

Pawan Singh Story

Pawan Singh Story

खेसारी लाल यादव – उद्योग में सबसे अधिक बैंक बैलेंस वाले सितारों में से एक, खेसारी प्रति फिल्म 35-40 लाख रुपये चार्ज करते हैं । खेसारी लाल यादव जो कि एक बहुत जाने माने सिंगर और एक्टर है पर एक्टिंग कैरियर शुरू करने से पहले वो अपने स्टेज शोज के लिये बहुत लोकप्रिय रहे है। खेसारी जी ने इस लोकप्रियता को हासिल करने के लिए दिन रात एक कर दिया था। खेसारी लाल यादव जी जो कि अभी अपनी फ़िल्म, स्टेज शो, एड्स , अल्बम और इलेक्शन कैंपेन से लाखों करोड़ो रूपये कमा रहे है वो शुरुआती दौर में स्टेज शो के लिये केवल 500 रुपये में गाना गाते थे।खेसारी जी ने अपनी कामयाबी पाने के लिये बहुत। ज्यादा संघर्ष और मेहनत किया है।

Khesari Lal Yadav

Khesari Lal Yadav

इन दो सितारों ने साबित कर दिया है कि यह मायने नहीं रखता कि आप कहां से शुरू करते हैं, यह मायने रखता है कि आप कहां खत्म करते हैं। खुद को साबित करने और पैसे कमाने के लिए वे जो कड़ी मेहनत और प्रयास किये है और कर रहे हैं, वह कुछ ऐसा है जो कई नए लोगों के लिए मिसाल कायम किया है। यह दो प्रतिभाशाली सुपरस्टार अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *