भोजपुरी Film Industry ने एक साथ कहा “हम जीतेंगे” – कोरोना से डरना नहीं, लड़ना है


May 18, 2021

कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। इस महामारी के ज्यादा नहीं फैलने के कारण देश में कई जगहों पर लॉकडाउन लगा दिया गया है. भारत में बढ़ती जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, लोगों के दिलों में इस बीमारी का खौफ बैठ गया है. इस वायरस से जंग जारी है, ऐसे में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री एक साथ आ गई है और कहा है कि हम जीतेंगे.

दरअसल आज एक म्यूजिक वीडियो “हम जीतेंगे” रिलीज हुआ है जिसके जरिए सकारात्मक सोच लाने का संदेश दिया गया है. भोजपुरी फिल्म उद्योग के कई कलाकार और तकनीशियन इस नेक काम के लिए एक साथ आए हैं। इस वीडियो में काम कर चुके कलाकार संजय पांडेय ने कहा कि इस संकट में डर से नहीं लड़ना है, वहीं अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि ऐसे समय में लड़ना बहुत जरूरी है. मनोज टाइगर ने कहा कि कठिन लड़ाई है लेकिन हम जीतेंगे।
अनूप अरोड़ा ने कहा कि इस दूसरी लहर को लेकर किसी और इंडस्ट्री से कुछ नहीं निकला, इसलिए हमने तय किया कि हम लोगों के सामने एक ऐसा गाना पेश करें, जिससे लोगों को देखने का तनाव कम हो. कोरोना से जूझ रहे लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए यह हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है। इस बार सभी ने अपनों को खोया है, उनका आत्मविश्वास वापस लाने के लिए यह वीडियो जारी किया गया है।

इस शानदार वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू, संजय पांडे, मनोज टाइगर, मंजुल ठाकुर, पराग पाटिल, विष्णु शंकर बेलू, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, पंकज तिवारी पप्पू, मनोज पांडे, आनंद सिंह, योगेश राज मिश्रा, सोनू पांडे, विनीत विशाल अमरीश सिंह, केके गोस्वामी समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की कल्पना और निर्देशन विष्णु शंकर बेलू ने किया है। इसके गीतकार अभिषेक वर्मा, संगीतकार शैलेंद्र-अभिषेक हैं, जबकि शैलेंद्र शर्मा इसे गाते हैं। इसके संपादक गोविंद दुबे हैं। इस प्रेरणादायक वीडियो के क्रिएटिव हेड समर्थ चतुर्वेदी हैं। इसे चश्मिश एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस वीडियो के डायरेक्टर ने कहा कि यह लॉक डाउन भोजपुरी इंडस्ट्री में एक साथ काम करने वाले सभी साथियों का एक प्रयास है. संकट की इस घड़ी में हम सभी को इस गीत के माध्यम से बताना चाहते हैं कि हमें जीतना चाहिए, इस युद्ध से डरने के लिए नहीं बल्कि इससे लड़ने के लिए। इस वीडियो के क्रिएटिव हेड और इसमें अभिनय करने वाले समर्थ चतुर्वेदी ने कहा कि आज की स्थिति में हम सभी को एक साथ खड़े होने की जरूरत है. हम निश्चित रूप से इस वायरस से लड़ाई जीतेंगे। ” इस वीडियो में डॉक्टरों आदि की तरह इस जंग को लड़ने वाले हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स की भी झलक है जो इस वीडियो को प्रेरणा से भरपूर बना रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *