Samar Singh का नागिन Dance हुआ वायरल, आकांक्षा दूबे के साथ ‘सेजिया पर नागिन जस झूमे” में दिख रहा है बोल्ड सीन


May 19, 2021

भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह का नागिन डांस इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. ऐसा मत सोचो कि समर सिंह ने किसी की शादी में नागिन डांस किया है, लेकिन फिल्म की बात है. जी दरअसल हाल ही में उनका नया वीडियो सॉन्ग ”नागिन जस झूमे ऑन सेजिया” रिलीज हुआ है. ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है, जिसमें समर सिंह और आकांक्षा दुबे ने एक्सपोजर की हद को उजागर किया है. इस गाने को लाखों व्यूज मिल रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा के ‘देसी स्टार’ समर सिंह के इस वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

बता दें कि समर सिंह और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की जोड़ी इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर जोड़ी साबित हुई है, दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों से ज्यादा पसंद की जाती है. इस नए गाने में आकांक्षा दुबे सुपर से ऊपर हॉट और ग्लैमर से भरपूर नजर आ रही हैं. इस गाने में समर सिंह और आकांक्षा दुबे ने बेड रूम सीन में बोल्ड अवतार अरेंज किया है. समर सिंह और आकांक्षा दुबे ने ऐसे पोज में ऐसे शॉट दिए हैं कि दर्शक इस वीडियो के दीवाने और दीवाने हो गए हैं.

यह भोजपुरी गाना एक तरफ आकांक्षा दुबे की खूबसूरती को दर्शाता है तो वहीं दूसरी तरफ आकांक्षा दुबे ने इसे इस तरह दिखाया है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया. आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अपने वीडियो में ग्लैमरस लुक और बोल्ड अवतार के लिए मशहूर हैं, लेकिन इस वीडियो में आकांक्षा ने एक्सपोजर और बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड के इंटीमेट सीन की याद दिला रहे समर सिंह के साथ उनके बेहद उत्तेजक सीन फिल्माए गए हैं. इस गाने में आकांक्षा अपने दिलकश और क्यूट लुक से भोजपुरी दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही हैं.
बता दें कि समर सिंह और आकांक्षा दुबे के कई गाने ब्लॉकबस्टर रहे हैं. समर सिंह और आकांक्षा दुबे का हालिया गाना ‘करवतिया’ भी मिलियन क्लब में शामिल है।

समर सिंह का ये सुपरहिट भोजपुरी गाना “नागिन जस झूम ऑन सेजिया” के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है. एसएल एंटरटेनमेंट ने इस लव मेकिंग सॉन्ग को हरिंदर हरियाली का लिखा है और म्यूजिक एडीआर आनंद ने गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है। गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *