Holi Video 2021 : प्रदीप पांडेय चिंटू ने काजल को लगाया रंग, कहा- ”Sabun Laga ke Dho Liha”


March 11, 2021

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) द्वारा फिल्माया गया होली गीत “Sabun Laga ke Dho Liha”। गाने के दृश्य तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। “Sabun Laga ke Dho Liha s” को अभिनेता-गायक प्रदीप पांडेय चिंटू ( Pradeep Pandey ) और गायक प्रियंका सिंह ने अपनी सुरीली आवाज़ से सजाया है। गाने में चिंटू और काजल की जोड़ी का फनी अंदाज दर्शकों को भा रहा है। इसे भोजपुरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी के मालिक रत्नाकर ने कहा कि चिंटू और काजल की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया। इसलिए, दोनों पर फिल्माया गया गीत दर्शकों को भा रहा है। गाने की शूटिंग के दौरान, दोनों वास्तव में होली के रंगों में डूब गए थे और सेट पर सभी तकनीशियनों को रंग देना शुरू कर दिया था। मैं दर्शकों से इस गाने को ज्यादा से ज्यादा देखने की अपील करता हूं।

प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि गाने की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत मस्ती की। क्योंकि जब हम सेट पर गाना शूट कर रहे थे, तो मुझे लगा जैसे हम अपने घर पर होली खेल रहे हैं और जैसे ही हमने इसे देखा, गाना शूट कर लिया गया। गाने के बोल बहुत ही अनोखे हैं और काजल के बारे में क्या कहें एक बहुत ही अच्छे कलाकार हैं। जिससे सब कुछ बहुत आसान हो जाता है।

यह होली गीत वीडियो चिंटू और काजल के प्रशंसकों के लिए एक उपहार है। आपको बता दें कि यह गाना प्रदीप पांडे चिंटू और खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी का पहला होली गीत है, जो अब दर्शकों तक पहुंच गया है। इस गाने में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी प्यार के रंग में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस खूबसूरत गीत को मुकेश ने लिखा है जबकि आशीष वर्मा ने इसे संगीत से सजाया है। इस वीडियो को रवि पंडित ने निर्देशित किया है। इसके कोरियोग्राफर राहुल यादव, संपादक दीपक पंडित हैं। कॉस्ट्यूम डिजाइनर बादशाह खान और विद्या हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *