Pawan singh’s bhojpuri heroines freinds :भोजपुरी की वो हीरोइन जो पवन सिंह की दोस्ती है।


July 26, 2022

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार के नाम से जाने वाले एक पावरफुल सुपरस्टार हैं। पवन सिंह एक बहुत ही बड़े कलाकार हैं जिन की मूवी और गाने सिर्फ उनके नाम से ही हिट हो जाती है। उनको जनता का भरपूर प्यार मिलता है।

पवन सिंह की खबरें हम अक्सर न्यूज़ में सुनते आ रहे हैं।उनकी दोस्ती और दुश्मनी के चर्चे भी आए दिन खबरों में बनी रहती है। पवन सिंह काफी लोग को पसंद और नापसंद करते हैं पर क्या आप जानते हैं । भोजपुरी इंडस्ट्री की कौन सी बड़ी बड़ी हीरोइन हैं, जिन्हें पवन सिंह अपना जिगरी दोस्त व दिल के बहुत खास मानते हैं। जी हां, दोस्तों भोजपुरी की कुछ टॉप ऐसी आक्रोशित हैं जिससे पवन सिंह दोस्ती बरकरार है। आज हम आपको बताते हैं पवन सिंह के फीमेल फ्रेंड की लिस्ट में कौन सी कौन सी एक्ट्रेससे का नाम शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

1. स्मृति सिन्हा

भोजपुरी इंडस्ट्री की अभी सबसे चर्चित चेहरा है स्मृति सिन्हा। वह एक कमाल की एक्ट्रेस है । अभी हाल ही में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा को एक साथ जोड़ा गया है । सोर्सेज का कहना है, कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ।लेकिन इन डेट के रूमर को इन दोनों स्टार ने नकारा है । सच यह है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा एक बहुत ही अच्छे दोस्त है और वह दोनों की दोस्ती बहुत ही गहरी है। वह एक दूसरे के साथ काफी फिल्मों में काम कर चुके हैं और लोग उन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANJANA SINGH (@anjana_singh_)

2. अंजना सिंह

भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस में एक नाम अंजना सिंह का भी शामिल होता है । अंजना सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बहुत ही नाम चिन्ह चेहरा है अंजना सिंह ने बहुत सारे भोजपुरी मूवीस और सोंग्स में काम किया है । वह पवन सिंह के साथ एक अच्छा ऑनस्क्रीन pair बनती हैं । ऑनस्क्रीन जोड़ी के साथ ही साथ पवन सिंह और अंजना सिंह ऑफ स्क्रीन भी बहुत ही क्लोज हैं। वह लोग एक बहुत ही अच्छा बांड शेयर करते हैं । अंजना सिंह और पवन सिंह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर भी एक साथ फोटोस डालते हुए दिखाई देते हैं। उन दोनों की दोस्ती हम बहुत सारे रील और टिक टॉक वीडियोस में भी अक्सर देखते है।

Actress Monalisha

Actress Monalisha

3. मोनालिसा

लिस्ट में तीसरी नाम उस एक्ट्रेस का है जो कि पवन सिंह के साथ बहुत सारे सुपरहिट सोंग्स और मूवी में हमेशा दिखाई देती है। जी हां दोस्तों हम यहां बात कर रहे हैं मोनालिसा की। मोनालिसा और पवन सिंह बड़े पर्दे पर एक बहुत ही अच्छा केमिस्ट्री शेयर करते हैं । बीते दिनों में ऐसा कहा जाता था कि मोनालिसा और पवन सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । लेकिन वो लोग इस बात को पब्लिकेल्ली एक्सेप्ट नही किए। पर पवन सिंह और मोनालिसा की बॉन्डिंग बहुत ही अच्छी है। और वह पवन सिंह की क्लोज फ्रेंड्स में से एक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhhu Shharma (@madhhuis)

4. मधु शर्मा

लिस्ट में एक बहुत खास नाम है, भोजपुरी की एक टॉप एक्ट्रेस का , वह एक्ट्रेस और कोई नहीं मधु शर्मा हैमधु शर्मा और पवन सिंह बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं वह दोनों एक साथ कई सारी मूवीस में काम कर चुके हैं और वह दोनों एक दूसरे के बहुत ही क्लोज माने जाते हैं। अपनी दोस्ती के बारे में वह दोनों खुद इंटरव्यूज में अक्सर बोलते हुए दिखाई देते हैं। वह दोनों एक बहुत ही अच्छा फ्रेंडशिप शेयर करते हैं और मधु शर्मा पवन सिंह की क्लोज फ्रेंड से से एक है।

दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, इस वीडियो को लाइक करना और चैनल को subscribe करना बिल्कुल न भूले और साथ ही साथ हमे कमेंट करके ये भी बताए कि इन सभी हीरोइनों में से पवन सिंह के साथ किस की जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *