पवन सिंह की ‘एक दूजे के लिए 2’ का ट्रेलर आउट


September 10, 2021

भोजपुरी पावर स्टार अभिनेता पवन सिंह और सहर अफसा अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘एक दूजे के लिए 2’ का आधिकारिक ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल द्वारा जारी किया गया है, और पवन और सहर के अलावा, अभिनेत्री मधु शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। भूमिकाएँ। आ रहा है। फिल्म में आपको पवन सिंह का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा तो मधु शर्मा का पारिवारिक रूप देखने को मिलेगा. अगर बात करें सहर की तो वह फिल्म में पवन की गर्लफ्रेंड का लुक देखने वाले हैं.

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है, जिसमें पवन सिंह और सहर अफसा की प्रेम कहानी और उनके आगे के जीवन की कहानी है। फिल्म के ट्रेलर में जहां पवन अपनी गर्लफ्रेंड सहर से बेहद प्यार करता है, वहीं उसकी शादी मधु शर्मा से हो जाती है। अब देखना होगा कि फिल्म में पवन इन दोनों के बीच कैसे तालमेल बिठाते हैं।

यशी फिल्म्स प्रेजेंट्स के बैनर तले निर्मित ‘एक दूजे के लिए 2’ का निर्माण अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर आफताब कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है, जबकि कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। जबकि संगीत छोटे बाबा बशी जी का है। वहीं गाने के बोल अरविंद तिवारी, प्रकाश बरूद, रितेश सिंह ने दिए हैं। फिल्म में पवन सिंह, सहर अफसा, मधु शर्मा, माया यादव, दीपक सिन्हा समेत कई कलाकार हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *