Big Films That Pawan Singh Rejected: चार ऐसी बड़ी फिल्में जिसको पवन सिंह ने ठुकराया


July 27, 2022

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पवन सिंह लाइफ में उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां उनके पास दौलत और शोहरत दोनों चीजें हैं।पवन एक बहुत ही हार्ड वाकिंग अभिनेता है। पवन सिंह की एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर आज वह पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं।पर दोस्तों क्या आप जानते हैं पवन सिंह ने ऐसी कौन सी बड़ी बड़ी पिक्चर है जो कि भोजपुरी में सुपर डुपर हिट रही है, पर उसे पवन सिंह ने ठुकरा दिया। तो दोस्तों आज हम आपको बताते हैं पवन सिंह के ठुकराए हुए वह चार बड़ी फिल्मों के बारे में। 

पहली फिल्म है ‘दरार 1। दरार 1’ में पवन सिंह ने अपने एक्टिंग सीक्वेंस और दमदार परफॉर्मेंस के के जोड़ पर पूरी एक सुपर डुपर हिट फिल्म बना दिया था। ऑडियंस दरार वन बहुत पसंद आई थी। लेकिन पवन सिंह ने दरार 2 करने से इनकार कर दिया था। दारर 2 भोजपुरी फिल्म सुशील कुमार उपाध्याय द्वारा डिरेक्टेड और “रंजीत सिंह एंटरटेनमेंट” के बैनर तले रंजीत सिंह द्वारा प्रोडूसड है। सितारे रितेश पांडे, जोगिंदर तिवारी, प्रवेश लाल यादव, काजल राघवानी, अंजना सिंह, शुभी शर्मा, तनुश्री चटर्जी और गुंजन पंत मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि अनिल सम्राट, संजय पांडे, सुशील सिंह, माया यादव, कुणाल सिंह और प्रकाश जैस सहायक भूमिका में हैं। खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह एक गीत के साथ इस फ़िल्म में स्पेशल अपीरनस किए है। 

दूसरी बड़ी हिट फिल्म जिसे पवन सिंह ने ठुकराया, वह मूवी है ‘ससुरा बड़ा सतावेला’। इस साल अप्रैल में रिलीज हुई है फिल्म ने बहुत नाम और पैसा कमाया । फैन्स के बीच यह फिल्म बहुत ही चर्चा में रहे। क्या आप जानते है यह फिल्म प्रदीप पांडे चिंटू से पहले पवन सिंह को ऑफर हुई थी लेकिन पवन सिंह ने यह मूवी नहीं किया और ये हिट मूवी प्रदीप को मिल गई। फिल्म का निर्देशन राजकुमार आर पांडे ने किया है और इसमें काजल राघवानी, प्रदीप पांडे, संजय पांडे और मनोज टाइगर main lead में हैं।

तीसरी बड़ी मूवी रही है खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जबरदस्त जोड़ी वाली फिल्म ‘हथकड़ी’ यह मूवी एक स्टार स्टडेड फिल्म रहिए थी जो कि सुपर डुपर रही है। निरहुआ और खेसारी के फैंस से इस फिल्म को बहुत सारा प्यार मिला था उन्हें यह मूवी बहुत पसंद आई थी। पर यह मूवी पहले पवन सिंह को ऑफर की गई थी, लेकिन वह ये फ़िल्म में काम नही किए। हथकड़ी फ़िल्म में दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव मेंन लीड में हैं। सिद्धार्थ सेंगर, अंजना सिंह और सीमा सिंग भी इस सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रहे है। यह रवि सिन्हा द्वारा डिरेक्टेड एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है।

चौथी बड़ी फिल्म है ‘ तेरी गली में’ यह मूवी भी एक सुपर डुपर हिट रही है और इस फ़िल्म को भी पवन सिंह ने करने से इंकार कर दिया था और फिर यह फिल्म में पवन सिंह की जगह प्रदीप पांडे चिंटू ने काम किया था। इस फ़िल्म में प्रदीप पांडे के साथ साथ रिंकू घोष, प्रियंका पंडित, अंजना सिंह, संजय पांडे भी हिस्सा रहे है। इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *