Big Films From which Khesari Lal Yadav rejected: चार ऐसी बड़ी फिल्मे जिससे खेसारी लाल यादव ने ठुकराया।


July 27, 2022

खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के जाने-माने अभिनेता हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाते नजर आते हैं। खेसारी लाल यादव जितने ही बड़े और पॉपुलर सिंगर है । उतने ही बड़े सुपरस्टार एक्टर भी है, खेसारी लाल यादव का जलवा उनके हर एक मूवी के रिलीज होने के बाद ही पता चलता है क्योंकि उनकी हर एक फिल्म सुपर डुपर हिट रहती है। खेसारी लाल की हर एक मूवी बहुत बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन जाती है। इसीलिए खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं जिनकी फिल्म बस रिलीज होते हैं लोगों के दिल में जगह बना लेती है। पर क्या आप जानते हैं कि खेसारी लाल यादव के वह top 4 सुपरहिट मूवीस कौन सी है, जिसे खेसारी लाल यादव ने करने से इंकार कर दिया। अगर नहीं तो चलिए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं भोजपुरी कि वह टॉप 4 फिल्में जिसे खेसारी लाल यादव ने ठुकराया है।

 

खेसारी लाल यादव ने ठुकराया – ससुरा बड़ा सतावाले 2। जी, हाँ दोस्तों जैसा कि आप सब जानते है कि ससुरा बड़ा सतावाले फ़िल्म बॉक्स आफिस पे बहुत कमाई की थी। और इसी success को देखते हुए इस फिल्म्स के मेकर्स इस फ़िल्म की सीक्वल की तैयारी करना शुरू कर दिए है। इस मूवी के लिए खेसारी लाल यादव को approach किया गया, लेकिन खबरें की माने तो खेसारी लाल यादव ने इस फ़िल्म को करने से इनकार कर दिया हैं। ससुरा बड़ा सतावाले 1 फिल्म का निर्देशन राजकुमार आर पांडे ने किया है और इसमें काजल राघवानी, प्रदीप पांडे, संजय पांडे और मनोज टाइगर main lead में है।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि खेसारी लाल यादव की फिल्म मेहंदी लगा के रखना एक सुपर डुपर हिट फिल्म रही है। पर क्या आप जानते हैं कि खेसारी लाल यादव ने मेहंदी लगा के रखना टू को इनकार कर दिया था। जी हां दोस्तों इतनी बड़ी सुपरहिट मूवी की फ्रेंचाइजी मेहंदी लगा के रखना टू में खेसारी लाल ने एक्टिंग करने से इंकार कर दिया था। इसकी असली वजह तो नहीं मालूम है। पर खेसारी लाल यादव मेहंदी लगा के रखना टू में काम नही किया। फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना 2 एक में खेसारी लाल यादव के जगह प्रदीप पांडे ने मैन लीड में काम किया है। यश कुमार और ऋचा दीक्षित भी ने इस फ़िल्म में काम किया हैं। यह मंजुल ठाकुर द्वारा डिरेक्टेड एक ड्रामा फ़िल्म हैं।

Border Bhojpuri

तीसरी बड़ी फिल्म जिसे खेसारी लाल यादव ने करने से इनकार किया था वह है फिल्म बॉर्डर। बॉर्डर 2018 की सबसे हिट मूवीज में से एक है। यह एक देशभक्ति फिल्म है, जो संतोष मिश्रा द्वारा डिरेक्टेड और निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रवेश लाल यादव द्वारा प्रोडूसड फ़िल्म है। इसमें दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के साथ मुख्य भूमिका में आम्रपाली दुबे हैं। या मोदी पहले खेसारी लाल यादव को ओपन हुई थी लेकिन खेसारी लाल यादव ने इस मूवी को नहीं किया था इसके बाद यह मूवी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने इसमे काम किया था।

लिस्ट में चौथी बड़ी फिल्म है ‘घरवाली और बाहरवाली’ । खेसारी लाल यादव ने घरवाली और बाहरवाली करने से भी इनकार कर दिया था, खेसारी लाल यादव को यह मूवी करने में कोई इंटरेस्ट नहीं थी। फ़िल्म घरवाली और बाहरवाली में मोनालिसा, रानी चटर्जी , और नामित तिवारी जैसे लीड एक्टर काम कर चुके हैं। यह फिल्म एक हिट फिल्म थी और इसके बाद इसका सीक्वल भी बन चुका है। दोस्तों उम्मीद है कि आपको ये latest न्यूज़ पसन्द आई होगी, इस वीडियो को लाइक करना बिल्कुल न भूले और साथ ही साथ हमे कमेंट करके ये भी बताए कि इन सभी फिल्मों में से आपको कौन सी फ़िल्म सबसे ज्यादा पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *