रितेश पांडे का शानदार गाना ‘Tero Lalla Maiya’ 10 घंटे में 10 लाख के पार


August 30, 2021

जन्माष्टमी के पावन मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे जब अपने फैंस और तमाम दर्शकों के लिए मनमोहक गाना लेकर आए तो दर्शकों ने उसे अपने हाथों में ले लिया. तन्वी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से उनका स्पेशल वीडियो सॉन्ग “तेरो लल्ला मैया” रिलीज किया गया है। रितेश पांडे की आवाज में ये गाना बेहद खास है क्योंकि इसे रितेश पांडे, अंजना सिंह और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. महज 10 घंटे में इस गाने ने एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यानी इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह तेजी से 2 मिलियन क्लब की ओर बढ़ रहा है। जब से इस गाने का जबरदस्त टीजर आउट हुआ है तब से इसे खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यही वजह है कि जब गाना आउट हुआ तो दर्शकों ने इसे बेपनाह प्यार दिया।
गाने में रेड कलर के कुर्ते में पगड़ी पहने रितेश पांडे बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. उनका लुक और डांस कमाल का है। गाने में अंजना सिंह और चांदनी सिंह का डांस भी कमाल का लग रहा है. गाने का वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाने को कितनी खूबसूरती से शूट किया गया है.

रितेश पांडे, अंजना सिंह और चांदनी सिंह के इस खूबसूरत गाने को बेहद आकर्षक लोकेशंस पर बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। गाने के बोल बहुत प्यारे हैं “तेरो लल्ला मैया बड़ा चितचोर है।”
सुपरस्टार रितेश पांडे भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अपने खास गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेरो लल्ला मैया को तन्वी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. स्नेह दुलार का आशीर्वाद बनाए रखें।”
तन्वी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत, गीत दीपक शाह द्वारा निर्मित और धीरू यादव द्वारा निर्देशित है। गीतकार संगीतकार संतोष पुरी हैं। कोरियोग्राफर प्रवीण शेलार हैं। संपादक सनी सिन्हा, डीआई मनिंदर सिंह (बंटी), म्यूजिक अरेंजर शिशिर पांडे, एसोसिएट डायरेक्टर मजहर खान, प्रोडक्शन कंट्रोलर शैलेंद्र सिंह।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *