गुंजन सिंह का बॉलीवुड स्टाइल सॉन्ग ‘ Khule Khule Baal’ 10 लाख के पार, गुंजन संग गुंजन ने बढ़ाया पारा


August 30, 2021

सुपरस्टार गुंजन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस गुंजन पंत का सिजलिंग वीडियो सॉन्ग “खुले खुले बल” शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है. गुंजन सिंह और भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस गुंजन पंत पर फिल्माए गए इस डांस गाने ने तेजी से 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.
इस गाने को बॉलीवुड स्टाइल में शूट किया गया है। लग्जरी गाड़ी पर गुंजन सिंह का स्वैग और एटीट्यूड निराला है. साथ ही एक्ट्रेस गुंजन पंत का डांस भी कमाल का लग रहा है. धमाल मचा रहा है ये गाना.

https://www.youtube.com/watch?v=vDokdkkj3EA

गुंजन सिंह इस गाने में गाती हैं “ये जो खुले खुले तेरे बल है बेबी, बॉय फन्ने की चाल है बेबी।” अपनी आकर्षक पोशाक में, अभिनेत्री गुंजन पंत अपने ढीले बालों को हवा में लहराते हुए बहुत ग्लैमरस और हॉट दिखती हैं, जबकि गुंजन सिंह भी बहुत डैशिंग मूड में दिख रही हैं। हाथों में बंदूक लिए वह अपना प्रदर्शन दिखा रहे हैं. गाने को एक अवधारणा के साथ शानदार ढंग से शूट किया गया है जिसमें बहुत सारी लड़कियां डांसर के रूप में भी कमाल कर रही हैं।
इस गाने को गुंजन सिंह और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। गाने में गुंजन सिंह और गुंजन पंत की जोड़ी और केमिस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है.

शुभ लाभ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत गुंजन सिंह भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने इसका लिंक सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी का शुक्रिया अदा किया है, आप लोगों को “शुभ लाभ फिल्म” का “खुले खुले बाल” का वीडियो पसंद आ रहा है. आप लोगों का आनंद लें। धन्यवाद।” वास्तव में सुखद गीत। गीतकार यादव राज हैं, संगीतकार रोशन सिंह हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *