Bhojpuri stars own house in Mumbai:किस-किस भोजपुरी सितारों का है मुंबई में अपना घर


July 26, 2022

भोजपुरी के सितारे आज कल हर नई ऊंचाइयों तक पहुंच रहे हैं । उनके काम और मेहनत के वजह से वह आज हर कुछ achieve कर सकते हैं जो कि वह पहले सिर्फ सोचा करते थे। दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं मुंबई में अपना घर होना अपने आप में एक बहुत बड़ी कामयाबी है। हम सब इस बात से वाकिफ हैं कि मुंबई में घर लेना और ऊपर से एक खुद का आलीशान घर लेना कितनी बड़ी बात होती है। क्या आपको पता है कि किन किन भोजपुरी सितारों का है मुंबई में अपना घर। अगर नहीं तो iदोस्तों हम आपको बताते हैं भोजपुरी के वह चुनिंदा कलाकार जिनका मुंबई में खुद का अपना घर है।

 

 

1.मनोज तिवारी

 

भोजपुरी फिल्मों में मनोज तिवारी की जबरदस्त लोकप्रियता है। भोजपुरी अभिनेता और सिंगर हैं मनोज तिवारी। मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद भी हैं। मुंबई के अंधेरी में मनोज तिवारी का 4 बीएचके ट्रिपल टेैरेस फ्लैट है। यह फ्लैट मनोज तिवारी ने 2010 में खरीदा था।

 

2. रवि किशन

 

भोजपुरी के बड़े सितारे रवि किशन भोजपुरी के साथ-साथ साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बहुत नाम कमा चुके है। रवि किशन मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं। अभिनेता के इस घर की कीमत लगभग 20 करोड़ रुपये है। उनका ये घर दो डुप्लेक्स को मिलाकर बनाया गया है, जिसमें 12 कमरे हैं।

Pawan Singh will meet the victims of Bihar Madhubani said- the culprits will get severe punishment

Pawan Singh will meet the victims of Bihar Madhubani said- the culprits will get severe punishment

 

 

3.पवन सिंह

 

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इस इंडस्ट्री में उन्होंने बतौर सिंगर अपनी शुरुआत की थी। हालांकि बाद में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ अजमाया और आज वो इंडस्ट्री टॉप पेड एक्टर्स में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह करोड़ो के घर के मालिक हैं। उनका घर मुंबई में है।

 

 

4.खेसारी लाल यादव

 

भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और नए-नए म्यूजिक वीडियो के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। खेसारी लाल यादव ने बहुत ही छोटे स्तर से उठकर बड़ा मुकाम हासिल किया है। खेसारी लाल यादव का मुंबई में तीन मंजिला एक आलीशान बंगला है।

Othava Se Oth Ke Milaap Dinesh Lal Yadav (Nirahua) & Aamrapali Dubey Antra Singh Priyanka 2021 Bhojpuri Video Song

Othava Se Oth Ke Milaap Dinesh Lal Yadav (Nirahua) & Aamrapali Dubey Antra Singh Priyanka 2021 Bhojpuri Video Song

 

5. दिनेश लाल यादव (निरहुआ)

 

भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ। भोजपुरी इंडस्ट्री के एक बेजोड़ एक्टर है। क्या आपको पता है, निरहुआ के पास 4.6 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है जिसमें मुंबई के अंधेरी का एक आलीशान फ्लैट भी शामिल है।

 

6. आम्रपाली दुबे

 

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की वो अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपने परफॉर्मिंग से लोगों का दिल जीता है। आम्रपाली के पास एक आलीशान फ्लैट भी है, जिसे उन्होंने जनवरी 2019 में खरीदा था।

Don't Touch My Hand Full Video Akshara Singh Latest Bhojpuri Song 2020 GMJ Bhojpuri

Don’t Touch My Hand Full Video Akshara Singh Latest Bhojpuri Song 2020 GMJ Bhojpuri

 

7. अक्षरा सिंह

 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं।अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अक्षरा के पास करोड़ों का आलीशान घर है।

Monalisa is battling this disease, reveals

Monalisa is battling this disease, reveals

 

8. मोनालिसा

 

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा अपने डांसिंग और एक्टिंग से फैन्स को हमेसा खुश कर देती है। करीब 6 साल पहले यानी 2014 में उन्होंने घर खरीदने का सपना पूरा किया। इससे पहले वो 10 साल तक किराए के घर में रह रही थीं। मोनालिसा मुंबई में खुद के घर में रहती हैं।

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani clash on World television premiere on March 28 on Philmachi TV channel

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani clash on World television premiere on March 28 on Philmachi TV channel

 

9.काजल राघवनी

 

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी को आज हर कोई जानता है। आपको बता दे कि,काजल ने मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत 50 से 60 लाख बताई जाती Photography

  • Rani Chatterjee Photo

    Rani Chatterjee Photo

 

10. रानी चटर्जी

 

भोजपुरी सिनेमा में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर रानी चटर्जी की गिनती करियर में सफल एक्ट्रेस में होती हैं। रानी चटर्जी का खुद का करोड़ों का फ्लैट मुंबई में है।

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *