ऑनर किलिंग पर आधारित गुंजन सिंह का दर्दभरा गाना ‘हमरा प्यार के मार के जार देले बा’ मिलियन क्लब में शामिल


August 22, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह का सच्ची घटनाओं पर आधारित एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. यह इतना दर्दनाक दुखदायी गीत है कि इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस गाने को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.
इसे केवल एक दिन में YouTube पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह तेजी से 2 मिलियन क्लब की ओर बढ़ रहा है। इस गाने में गुंजन सिंह ने एक दर्दनाक कहानी पेश की है. इसके वीडियो को देखकर लगता है कि ये किसी फिल्म का गाना है. दुनिया दो प्यार करने वालों के बीच दुश्मन कैसे बन जाती है और क्या परिणाम होता है। गुंजन सिंह का ये गाना इस दर्द को बयां कर रहा है. गाने के बोल बेहद इमोशनल और दिल को छू लेने वाले हैं। गाने की खास बात यह है कि गुंजन सिंह के साथ खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत की जोड़ी बेहद आकर्षक लग रही है.

इस गाने को लेकर गुंजन सिंह भी काफी एक्साइटेड हैं. गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमरा प्यार के मार के जार देले बा” एक दर्द भरा दुखद गाना है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। देखिए और बताइए कि आपको गाना कैसा लगा।
गुंजन सिंह ने भी इस संवेदनशील वीडियो के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की है कि सच्चा प्यार अमर होता है. गाने में गुंजन सिंह और गुंजन पंत दोनों ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है.
इस गाने को हरेराम हसमुख ने लिखा है और संगीत शिशिर पांडे का है। गाने को गुंजन सिंह ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ गुंजन पंत हैं। इसके वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं। इसके डिजिटल हेड कमलेश कुमार हैं। इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *