रितेश पांडे का रक्षाबंधन गाना “राखी के दिन चल ऐह्स” ट्रेंड कर रहा है


August 22, 2021

सुपरस्टार रितेश पांडे को ऐसे ट्रेंडिंग स्टार नहीं कहा जाता है, लेकिन हर बार उन्होंने साबित किया है कि उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसका ताजा प्रमाण रितेश पांडे का प्यारा रक्षाबंधन गीत “राखी के दिन चल ऐह्स” है, जो सेना के भाइयों को एक बहन का संदेश देता है, जो ट्रेंडिंग पेज पर 9 वें नंबर और म्यूजिक सेक्शन में नंबर 18 पर ट्रेंड कर रहा है। रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को थीम और कॉन्सेप्ट के हिसाब से शूट किया गया है। दिल को छू लेने वाले इस गाने की खासियत यह है कि इसमें एक बहन का फौजी भाई देश की रक्षा के लिए सीमा पर तैनात रहता है और यहां रक्षाबंधन पर उसकी बहन भाई की कलाई पर राखी बांधने को बेचैन रहती है. फौजी बंधुओं को समर्पित इस गाने को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने गाया है।

इस गाने में सुपर स्टार रितेश पांडे की आवाज का जादू महसूस किया जा सकता है. एक बहन के दर्द और रक्षाबंधन के महत्व को दर्शाने वाले इस म्यूजिक वीडियो को मार्मिक तरीके से फिल्माया गया है। यही वजह है कि इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं।
इस गाने के ट्रेंड पर रितेश पांडे ने अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को इन शब्दों में धन्यवाद दिया है “आप सब को दिल से कोटि कोटि धन्यवाद जय हो।”
इस गाने के खूबसूरत बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं जबकि संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। राजीव पांडे द्वारा निर्मित, सोनू वर्मा द्वारा निर्देशित। दृष्टि छोटन पांडेय की है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *