लिबर्टी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्मों का निर्देशन संजय वत्सल और कन्हैया एस विश्वकर्मा करेंगे।


August 22, 2021

भोजपुरी फिल्मों का दायरा अब क्षेत्रीय सिनेमा से ऊपर उठकर बहुत ऊंचा मुकाम हासिल कर चुका है। भोजपुरी फिल्में देश के साथ-साथ विदेशों में भी देखी जाती हैं। बिहार और यूपी के ज्यादातर लोग भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर रहे थे, लेकिन अब गैर-भोजपुरी भाषी निर्माता भी भोजपुरी फिल्में बनाने में रुचि ले रहे हैं। इसी कड़ी में राजस्थान के रहने वाले भंवर जी का एक नया नाम जुड़ गया है, लेकिन वे भोजपुरी फिल्में प्रोड्यूस करने जा रहे हैं.
उन्होंने “लिबर्टी फिल्म एंटरटेनमेंट” के बैनर तले दो फिल्में बनाने की घोषणा की है। इसमें प्रोडक्शन नंबर 1 फिल्म का निर्देशन संजय वत्सल (श्रीवास्तव) कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में फिल्म “आग और सुहाग” की शूटिंग पूरी की है और पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है. इस फिल्म के बारे में आपको बता दें कि यह फिल्म पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित होगी। वहीं इस बैनर की दूसरी फिल्म का निर्देशन कन्हैया एस विश्वकर्मा करने जा रहे हैं, जो डायरेक्टर पराग पाटिल के एसोसिएट डायरेक्टर हैं. ये दोनों फिल्में जल्द ही फ्लोर पर जा रही हैं। संगीत का काम शुरू हो गया है। संगीत निर्देशक मधुकर आनंद को एक बार फिर संजय वत्सल ने दोहराया है, इससे पहले मधुकर आनंद ने अपनी फिल्म “आग और सुहाग” का संगीत भी तैयार किया है। इन दोनों फिल्मों के पीआरओ रामचंद्र यादव हैं।
फिल्म का शीर्षक, कास्टिंग और बाकी तकनीशियन के नाम की भी जल्द ही आपको जानकारी दी जाएगी। निर्माता भंवर ने बताया कि इन दोनों फिल्मों की कहानी काफी अलग है। मैं भले ही राजस्थानी हूं लेकिन मुझे भोजपुरी भाषा और इस भाषा की फिल्में पसंद हैं। वैसे भी मेरा मानना है कि सिनेमा की अपनी एक भाषा होती है, इसे अलग-अलग भाषाओं में नहीं बांधा जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *