गायिका-अभिनेत्री बेबी काजल को मिला वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का समर्थन


August 22, 2021

र्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक हमेशा से ही प्रतिभाशाली कलाकारों को बढ़ावा देता रहा है। कंपनी ने हमेशा अच्छे और सच्चे कलाकारों को चुना है। अब इस सूत्र में
भोजपुरी सिनेमा की प्रतिभाशाली गायिका और अभिनेत्री बेबी काजल ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के साथ करार किया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने अपने कई प्रोजेक्ट्स के लिए बेबी काजल को साइन किया है।

उम्मीद की जा रही है कि बेबी काजल के एल्बम गानों का ऑडियो और वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी से ही रिलीज किया जाएगा। वह इस कंपनी द्वारा निर्मित फिल्मों में एक अभिनेत्री के रूप में भी अभिनय करती नजर आएंगी।

बेबी काजल से बात करने पर पता चला कि वह पिछले चार साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से कई गानों को सजाया है. बेबी काजल कई बड़े सिंगर्स और एक्टर्स के साथ स्टेज शेयर कर चुकी हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार का कहना है कि कंपनी शुरू से ही अच्छे कलाकारों को बढ़ावा देती रही है और नए कलाकारों को एक मंच भी प्रदान करती है।
बेबी काजल कई सालों से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। मैंने उनका काम देखा है, जिसने मुझे उन्हें अपनी कंपनी में जोड़ने के लिए मजबूर किया। नतीजा आपके सामने है आज बेबी काजल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से जुड़ चुकी है।

इस मौके पर बेबी काजल ने रत्नाकर कुमार के बारे में कहा कि सर ने मुझमें छिपी प्रतिभा को देखकर मुझे उनके साथ काम करने का ऑफर दिया, जिसे मैं चाहकर भी स्वीकार नहीं कर पाई। क्योंकि आज इंडस्ट्री में
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से बड़ा कोई नाम नहीं है।

बता दें कि बेबी काजल बिहार के आरा जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ अपनी पढ़ाई भी जारी रखी है। फिलहाल वह कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। उनकी कई फिल्में और एल्बम लगातार आने वाले हैं. जिसका खुलासा जल्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *