रितेश पांडेय का मटक मटक गाना ने रिलीस होते ही मचाया तहलका


August 23, 2021
भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे के गाने आते ही हिट हो जाते हैं. अगर वो गाना ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी के पास है तो उस गाने का क्या? वह गाना रिकॉर्ड हिट है। ऐसा ही एक गाना, जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के धधकते सप्ताह का आखिरी गाना है, कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसके बोल ‘मटक मटक के’ हैं। ये गाना रिलीज होते ही लोगों के होठों पर चढ़ गया है. इस गाने को 8 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
भोजपुरी गाने ‘मटक मटक के’ में एक्ट्रेस नीलम गिरी रितेश पांडे के साथ परफॉर्म कर रही हैं. रितेश के अब तक उनके साथ आए सभी गाने मिलियन क्लब में शामिल हो गए हैं। निर्माता रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित गीत में, रितेश पांडे ने नीलम गिरी के प्रेमी की भूमिका निभाई है जबकि नीलम गिरी ने उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई है।
https://www.youtube.com/watch?v=mNTKtulIXpA

गाने की सफलता के लिए रितेश पांडे और नीलम गिरी ने सभी दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है. और भविष्य में भी अपना प्यार और आशीर्वाद देने की अपील की है।

इस मौके पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि गाने ने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यही वजह है कि गाना यूट्यूब पर तेजी से चल रहा है। इसके लिए पूरी टीम को बधाई।

इस गाने को शिल्पी राज ने रितेश पांडे के साथ गाया है। दोनों की आवाजें लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने के बोल तरुण पांडे ने लिखे हैं, जबकि संगीत आशीष वर्मा ने दिया है।

सिंगर रितेश पांडे और शिल्पी राज वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा गाना प्रस्तुत कर रहे हैं। निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। ऋतिक आरा, संपादक दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। गाने के पूरे अधिकार वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं।

आपको बता दें कि गाने का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। दोनों के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लाखों में है. जो गाने हिट करने में काफी मददगार साबित हुई
इससे पहले भी रितेश पांडे और नीलम गिरी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज हुए ‘कवाना चक्कर में फासनी’, ‘घंटी’, ‘दर्द दिहल्स भोरे भोरे’ जैसे कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *