गुंजन सिंह ने बनाया रिकॉर्ड, “बेबी तेरा धंधा गंडा है” गाने ने 5 घंटे में पार किया 1 करोड़


August 16, 2021

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने रिकॉर्ड बनाते हुए हंगामा किया है. जी हां, गुंजन सिंह ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। उनका मस्ती भरा गाना “बेबी तेरा धंधा गंडा है” सिर्फ 5 घंटे में यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। नए ब्लॉकबस्टर गाने “बेबी तेरा धंधा गंडा है” का पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज होते ही वायरल हो गया और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही स्पीड रिकॉर्ड्स गाना धमाल मचा रहा है. हर तरफ से यही रिएक्शन आ रहा है कि अरे क्या गाना है गुंजन सिंह ने कमाल का डांस किया है.

बॉलीवुड स्टाइल के इस गाने को गुंजन सिंह और खुशबू तिवारी ने गाया है और केटी में गुंजन सिंह के साथ नीलम राजपूत हैं। गाने का कॉन्सेप्ट शानदार है और गाने के नंबर इतने जोशीले हैं कि आप नाचने पर मजबूर हो जाएंगे. इसमें नीलम राजपूत कहती हैं, “मेरे इंस्टा फेसबुक पर लाखों फॉलोअर्स हैं, मैं अपने खूबसूरत लुक पर मरती हूं, यह फंडा मेरे सामने फीका है, यहां हर शख्स मेरा दीवाना है, यह प्यार गर्दन का फंदा है।” तो गुंजन सिंह गाती हैं “हार्ट ब्रेकर का जो ये तेरा ढाढा है बेबी डर्टी है।”

ये वाकई में गुंजन सिंह का अलग थीम बेस्ड गाना है, जिसे खूब शेयर किया जा रहा है और उनके फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया “गुंजन भैया की कोई जोड़ी नहीं है।” वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ”ये गाना ब्लॉकबस्टर है.”

इस खास गाने को यादव राज ने लिखा है और संगीत शुभम राज एसबीआर ने दिया है। निर्देशक हैं ऐश्वर्या शर्मा। कोरियोग्राफर अंशी तनेजा और शिवम बहुगुणा हैं। डीओपी ऐश्वर्या शर्मा, सनी यादव हैं। इसकी परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है। एडिटर कीर्ति मान, डीआई कलरिस्ट मोइन खान, असिस्टेंट डायरेक्टर सनी यादव, एसोसिएट डायरेक्टर और प्रोडक्शन हेड एंडी दासध।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *