स्वतंत्रता दिवस पर रवि किशन, पवन सिंह और देवेंद्र तिवारी ने एक साथ कहा ‘मेरा भारत महान है’


August 16, 2021

स्वतंत्रता दिवस पर रवि किशन आउट, पवन सिंह की देशभक्ति फिल्म “मेरा भारत महान” का फर्स्ट लुक

एमपी और मेगा स्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी देशभक्ति फिल्म मेरा भारत महान का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

निर्माता विपुल राय की फिल्म मेरा भारत महान के पहले पोस्टर में हाथ में पिस्तौल लिए मेगास्टार रवि किशन हल्की दाढ़ी में काफी प्रभावशाली लग रहे हैं। पोस्टर पर फिल्म का एक डायलॉग लिखा है “ये उत्तर प्रदेश है, गाड़ी को पलटने में देर नहीं लगती।”

वहीं, निर्देशक देवेंद्र तिवारी की फिल्म के दूसरे पोस्टर में पवन सिंह शहीद भगत सिंह के अवतार में नजर आ रहे हैं. धोती पहने पवन सिंह का लुक मूछों को फ्लॉन्ट करते हुए काफी अलग है। पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है, ”पहले तुम प्यार से समझाओ, समझ में नहीं आए तो हथियारों से।” यह डायलॉग पवन सिंह का किरदार और उनका एटीट्यूड बता रहा है।

रवि किशन और पवन सिंह की यह फिल्म मेरा भारत महान बहुत जल्द आ रही है। फिल्म के ऑडियो और वीडियो राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने बहुत ज्यादा कीमत पर लिए हैं।

इस फिल्म की कहानी को काफी अलग तरीके से बताया जा रहा है. जैसा कि फिल्म का नाम मेरा भारत महान है, यह फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत है। वैसे तो रवि किशन ने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार और उनका लुक सभी से अलग है।

इस फिल्म को लेकर पवन सिंह काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि मुझे एक बार फिर बड़े भैया रवि किशन के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है और मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। यह सिनेमा का एक अलग स्तर होगा।

फिल्म के डीओपी और निर्देशक देवेंद्र तिवारी ने कहा कि इस फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह का एक साथ आना अपने आप में एक बड़ी बात है. मेरा भारत महान में ये दोनों सुपरस्टार आ रहे हैं, यह भोजपुरी सिनेमा के लिए एक बेहतर संकेत है. फिल्म मनोरंजन और एक्शन से भरपूर है, लेकिन इसमें एक संदेश भी है।

गौरतलब है कि लंबे समय के बाद मेगा स्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच एक उत्साह और उत्साह पैदा कर दिया है कि वे जल्द ही अपने दो पसंदीदा सुपर स्टार रवि किशन और पवन सिंह को एक्शन से भरपूर फिल्म मेरा भारत महान में देखेंगे।

वी प्रांजल फिल्म प्रोडक्शन प्रा। लिमिटेड प्रस्तुत, भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान सत्यजीत राय द्वारा निर्मित विपुल राय द्वारा निर्मित है जबकि निर्देशक और छायाकार देवेंद्र तिवारी हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह और देवेंद्र तिवारी की हैट्रिक फिल्म “मेरा भारत महान” है।

संगीत निर्देशक छोटे बाबा बसही, गीतकार राजेश मिश्रा, अरविंद तिवारी, अरुण बिहारी, प्रकाश बरूद, लेखक अरविंद तिवारी और देवेंद्र तिवारी, संपादक पवन श्रीवास्तव, फाइट मास्टर रॉकी राजेश रॉकी, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्ता, राहुल यादव, कला निर्देशक राम बाबू ठाकुर, प्रोडक्शन हेड मिथुन मधुकर, सह-निदेशक धनंजय तिवारी और पीआरओ रामचंद्र यादव और सोनू निगम हैं। इस फिल्म के कलाकारों में रवि किशन, पवन सिंह, नवोदित गरिमा परिहार, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, आकाश यादव, बीना पांडे, बृजेश त्रिपाठी, कमल कृष्ण, धमा वर्मा, संजय वर्मा, लोटा तिवारी, संतोष पहलवान, ज्योति कलश, मंटू शामिल हैं। सिंह. , संतोष श्रीवास्तव, दीपक सिन्हा, सुधाकर भट्ट, रूपेश मिश्रा, उमाकांत राय, संजीव मिश्रा, अर्जुन यादव, अभिनव कुमार, विक्की खटाना, अयान सिंह, संजीव सिद्धार्थ आदि।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *