पावर स्टार ने गाया ‘ओम नमः शिवाय’, यूट्यूब पर छाए व्यूज || Pawan Singh Alka Jha Om Namah Shivay Latest Song 2021


August 17, 2021

सावन के महीने में मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर पावर स्टार पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ, जिसे देख शिव भक्त झूम उठेंगे. मां अम्मा फिल्म्स से रिलीज हुए ‘ओम नमः शिवाय’ के बोल के साथ इस गाने को पवन सिंह ने अपने ही अनोखे अंदाज में गाया है। इस गाने को पवन सिंह और अलका झा ने मिलकर गाया है। दोनों की ये मीठी आवाज दिल को छू लेने वाली है. यह गाना भगवान शिव के स्वागत में बनाया गया है और अब यह खूब वायरल हो रहा है. रिलीज के कुछ ही मिनटों में इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

पवन सिंह के इस नए गाने के बोल रोशन सिंह विश्वास ने तैयार किए हैं, जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। ‘ओम नमः शिवाय’ को लेकर पवन सिंह भी काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि बाबा भोलेनाथ हम सभी के दिलों में बसते हैं और जो दिल में बसते हैं उनका भी खुले दिल से स्वागत होता है. तो इसी को लेकर हमने ये गाना भी तैयार किया है, जो सभी को जरूर पसंद आएगा. हम दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद से अभिभूत हैं। पवन के इस गाने के डायरेक्टर वेंकट महेश हैं। कोरियोग्राफर एमके गुप्ता हैं। अवधारणा दीपक सिंह है।

Pawan Singh will meet the victims of Bihar Madhubani said- the culprits will get severe punishment

Pawan Singh will meet the victims of Bihar Madhubani said- the culprits will get severe punishment

आपको बता दें कि इससे पहले पवन सिंह और पायल देव का रिलीज गाना ‘बारिश बन जाना’ यूट्यूब पर लगातार पसंद किया जा रहा है और इनके गाने को बॉलीवुड में भी काफी सराहा जा रहा है. इसके अलावा पवन सिंह के कई ऐसे गाने हैं, जिन्होंने लाखों व्यूज के साथ यूट्यूब पर अपना राज स्थापित कर लिया है. इसलिए लोग इन्हें रिकॉर्ड मशीन भी कहने लगे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *