रितेश पांडे ने बनाया एक और रिकॉर्ड, ट्रेंड में आया उनका ऑडियो गाना “भक्त हूं महाकाल का”


August 16, 2021

भोजपुरी इतिहास में पहली बार सुपरस्टार रितेश पांडे ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड बनाया है. दरअसल नागपंचमी के पावन पर्व नागपंचमी के मौके पर उनका “भक्त हूं महाकाल का” का एक जबरदस्त गाना रिलीज होते ही न सिर्फ लोगों की जुबान पर है, बल्कि यह एक ट्रेंडिंग सॉन्ग भी बन गया है. जी हां, रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुआ रितेश पांडे का यह गाना ट्रेंड कर रहा है। रिकॉर्ड करने वाली बात यह है कि भोजपुरी संगीत के इतिहास में यह पहला ऑडियो गाना है, जो यूट्यूब पर ट्रेंड किया गया है। ये गाना 35वें नंबर पर ट्रेंड कर चुका है.

इस रिकॉर्ड के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए रितेश पांडे ने कहा, “आप सभी को प्यार। मेरे गाने को ट्रेंड में लाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

हर हर महादेव। जय हो।”

ऊर्जा से भरपूर इस गाने के बोल बेहद खूबसूरत हैं. इसमें रितेश पांडे गाते हैं “मैं किसी भी समय से नहीं डरता, मैं महाकाल का भक्त हूं।” फिलहाल इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही आउट हुआ है, जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा.

रितेश पांडे ने नागपंचमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को बधाई देते हुए इस गाने का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है “जयकारा महादेव का. हर हर महादेव। भक्त हूं महाकाल का” रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. हो गया है। जय हो।”गाने को रितेश पांडे ने बड़े जोश के साथ गाया है। संगीतकार हैं आशीष वर्मा और गीतकार हैं मंजी मीत। राजीव पांडे और विशाल छोटन पांडे द्वारा निर्मित।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *