खेसारीलाल की Film ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का Trailer हुआ रिलीस || Film को 5 में से 3 Star


January 9, 2021

भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर जारी किया गया। इस फिल्म में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मधु शर्मा और पद्म सिंह मुख्य किरदार में दिख रहे हैं. फिल्म के पोस्टर के एक हिस्से में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के साथ और दूसरे हिस्से में मधु शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं.

DULHAN WAHI JO PIYA MANN BHAYE Film

DULHAN WAHI JO PIYA MANN BHAYE Film

फिल्म का ट्रेलर यह दार्शता कि यह एक रोमांटिक, सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म के ट्रेलर से यह समझ आ रहा है कि इसमें एक ही हीरो से दो लड़कियां प्यार करती है और हीरो जिसे प्यार करता है वो विदेशी मेम रहती है पर उसकी शादी कुछ हालात के वजह से एक देसी लड़की से होती है। फ़िल्म के ट्रेलर से यह पता चलता है की प्रेम (खेसारी) बहुत ही असमंजस में फस चुका है और उसे यह समझ नही आ रहा है की वो किसका दिल रखे और किसका दिल तोड़े अब तो यह फ़िल्म रिलीस होने के बाद पता चलेगा कि आखिर किसके होंगे प्रेम।

DULHAN WAHI JO PIYA MANN BHAYE Film

DULHAN WAHI JO PIYA MANN BHAYE Film

फिल्म निमार्ता प्रशांत जम्मूवाला,अभय सिन्हा,
और समीर अफताब हैं। इस फिल्म के संगीतकार और लेखक रजनीश मिश्रा हैं. बहुत लंबे समय के अंतराल के बाद रजनीश मिश्रा किसी फिल्म में निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म की 90 प्रतिशत से अधिक शूटिंग लंदन में हुई है. कोरोना के चलते यह फिल्म एक साल आगे चली गई, लेकिन अब यह फ़िल्म धूम मचाने के लिए जल्द ही रिलीस की जाएगी।

ट्रेलर रेटिंग – ⭐⭐⭐ इस फ़िल्म के ट्रेलर देखने के बाद इसे मसाले वाले एंटरटेनमेंट की उम्मीद है और इस फ़िल्म को पांच में से तीन स्टार मिलेंगे।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *